तमिलनाडु के मंत्रियों ने जल्लीकट्टू समर्थक प्रदर्शनकारियों से बातचीत की

Last Updated 18 Jan 2017 12:34:24 PM IST

तमिलनाडु में जल्लीकट्टू के समर्थकों की ओर से किए जा रहे प्रदर्शनों के जोर पकड़ने और रात भर युवाओं के एक समूह द्वारा किए गए.


(फाइल फोटो)

विरोध प्रदर्शन के बीच राज्य सरकार ने आज प्रदर्शनकारियों से बातचीत की है और राज्य में सांडों को काबू में करने से जुड़े इस खेल को आयोजित करवाने की अपनी प्रतिबद्धता का आासन दिया है.

सरकार ने युवाओं से कहा है कि वह इस मामले पर राष्ट्रपति से संपर्क करके उनसे अध्यादेश लाने की मांग करेंगे. राज्य मत्स्य पालन मंत्री डी जयकुमार ने मंत्रीमंडल में अपने सहयोगी के पांड्याराजन के साथ मिलकर प्रदर्शन कर रहे युवकों के प्रतिनिधियों से आज तड़के बातचीत की.

उनका कहना था कि लोकसभा में अन्नाद्रमुक के 50 लोकसभा और राज्यसभा सांसद जल्लीकट्टू के संचालन के लिए केंद्र पर आवश्यक दबाव डालेंगे.

 

जयकुमार ने कहा, ‘सिर्फ यही नहीं, सरकार राष्ट्रपति से मिलने के लिए भी कदम उठाएगी और उनसे अध्यादेश की मांग करेगी’. प्रदर्शनकारियों की मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम से आासन की मांग पर स्कूल शिक्षा मंत्री पांड्याराजन ने कहा कि सरकार कोई मौखिक आासन नहीं दे सकती है.

मंत्री ने इस बात का इशारा किया कि मुख्यमंत्री आज इस मुद्दे पर बयान जारी कर सकते हैं. मंत्रियों ने प्रदर्शनकारियों से आंदोलन खत्म करने की अपील की है. प्रदर्शनकारियों का दावा है कि आंदोलन में और भी लोग शामिल होंगे.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment