पूर्व मुख्यमंत्री पुत्र ने लगया अपनी पत्नी पर उत्पीडि़त करने का आरोपः ओडिशा

Last Updated 01 Oct 2016 07:25:58 PM IST

ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री गिरधर गमांग के पुत्र शिशिर गमांग ने शनिवार को अपनी पत्नी के खिलाफ परेशान करने, अपने नाबालिग बेटे को यातना देने और विवाहेतर संबंध रखने का कथित आरोप लगाया.


शिशिर गमांग (फाइल फोटो)

शिशिर ने भुवनेश्वर के पुलिस आयुक्तालय में अपनी पत्नी मोनिका पर उन्हें और उनके पुत्र को शारीरिक और मानसिक यातना देने का आरोप लगाया है.

शिशिर ने संवाददाताओं से कहा, "मेरी पत्नी ने हमारे 10 वर्षीय पुत्र को शारीरिक और मानसिक यातना दी है. इसके अलावा उसका किसी गौरव बरार नामक व्यक्ति के साथ विवाहेतर संबंध है. मेरी जानकारी के बिना मोनिका ने बरार के साथ शादी कर ली है."

उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी पांच लाख रुपये नगद और 2.3 करोड़ रुपये मूल्य के आभूषण लेकर फरार हो गई है.

प्रेम प्रसंग के बाद शिशिर और मोनिका ने साल 2003 में शादी की थी. अपने परिवार के सदस्यों को जानकारी दिए बिना ही दोनों के बीच साल 2012 में तलाक हो गया था. परिवार के सदस्यों के हस्तक्षेप के बाद साल 2014 में दोनों की पुन: शादी हुई.

उन्होंने कहा, "दोबारा विवाह के बाद साल भर में ही मोनिका ने मुझे और मेरे 10 वर्षीय पुत्र को यातना देनी शुरू कर दी. साल 2014 के आम चुनाव में मेरे पिता के चुनाव हारने के बाद उसने हमलोगों को यातना देनी शुरू कर दी."

शिशिर ने कहा कि दोबारा शादी के एक साल बाद उन्हें अपनी पत्नी के विवाहेतर संबंध के बारे में पता चला.



उन्होंने आगे कहा, "मेरे पुत्र को नौ साल की उम्र से ही यातना देनी शुरू कर दी थी. दोबारा शादी के बाद मोनिका का व्यवहार अचानक बदल गया, लेकिन सत्य की जानकारी मुझको काफी बाद में मिली."

हालांकि मानिका ने आरोपों का खंडन किया. मोनिका ने एक टीवी चैनल से कहा, "मुझको जो कुछ भी कहना है, मैं अदालत में कहूंगी. शिशिर से तलाक के बाद मैंने शादी की. मैंने अपने बेटे को कभी यातना नहीं दी है."

 

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment