पश्चिम बंगाल डीजीपी ने सुरक्षा उपायों के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की

Last Updated 19 Aug 2016 01:35:02 PM IST

पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक ने नियमित सुरक्षा उपायों का जायजा लेने के लिए दक्षिण बंगाल के पांच जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक आयोजित की.




(फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक सुरजीत कर पुरकायस्थ ने नियमित सुरक्षा उपायों का जायजा लेने के लिए पश्चिम मिदनापुर जिले में दक्षिण बंगाल के पांच जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक आयोजित की.

पश्चिम मिदनापुर, पुरूलिया, बीरभूमि, झारग्राम (पुलिस जिला) और बांकुरा के पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठकों के बाद पुरकायस्थ ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने समग्र कानून एवं व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की और पूर्व में घटित अपराधों का जायजा लिया और विचार-विमर्श किया.

हालांकि, एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरूवार सुबह हुई बैठक में झारखंड से लगे जंगलमहल इलाके में माओवादियों के सक्रिय होने की योजना की रिपोर्ट का भी जायजा लिया.

पुलिस अधिकारी ने हाल के दिनों में बेलपहाड़ी और सलबोनी में बारूदी सुरंग मिलने के बारे में उल्लेख किया और खुफिया रिपोर्ट में बताया गया है कि माओवादी झारखंड से लगे पश्चिमी सिंहभूमि गलियारे में घुसने का प्रयास कर रहे हैं.

नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर अधिकारी ने बताया कि यह निर्णय लिया गया है कि त्यौहारों के दौरान पुलिस के शीर्ष अधिकारी पड़ोसी राज्यों झारखंड और बिहार के अपने समकक्षों के साथ बैठकों का आयोजन करेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment