आम आदमी की रक्षा करने में नाकाम है तमिलनाडु पुलिस

Last Updated 30 Jun 2016 11:34:29 AM IST

द्रमुक प्रमुख एम करूणानिधि ने तमिलनाडु पुलिस से कहा कि तमिलनाडु पुलिस आम आदमी की रक्षा में नाकाम रही है.


(फाइल फोटो)

तमिलनाडु के एक रेलवे स्टेशन पर महिला इंजीनियर की हत्या और एक अन्य महिला की तस्वीर से छेड़छाड़ के बाद उसकी तस्वीर को फेसबुक पोस्ट करने से आहत महिला के खुदकुशी करने की घटना पर एम करूणानिधि ने तमिलनाडु पुलिस से कहा कि तमिलनाडु पुलिस आम आदमी की रक्षा में नाकाम रही है

उन्होंने कहा, ‘मैं पुलिस विभाग से अनुरोध करता हूं कि वह आम आदमी को सुरक्षा मुहैया कराएं और ऐसा नहीं करने के कारण मैं उनकी कड़ी निंदा करता हूं.’

सलेम में एक युवती की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसे फेसबुक पर पोस्ट करने के चलते युवती के खुदकुशी करने के मामले का हवाला देते हुए करूणानिधि ने व्यंग्यात्मक अंदाज में कहा कि पुलिस विभाग को क्या यह नहीं सोचना चाहिए कि सिर्फ सत्ता में काबिज लोगों और विपक्षी पार्टी के लोगों की निगरानी करना ही उसका काम नहीं है.

इस खुदकुशी मामले को लेकर पुलिस को आलोचना झेलनी पड़ी थी  क्योंकि पीड़ित के माता पिता ने मामले में कार्रवाई नहीं करने और रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था. द्रमुक प्रमुख ने मद्रास उच्च न्यायालय द्वारा तमिलनाडु सरकार को इस मुद्दे पर दिए निर्देश और सुरक्षा के पहलुओं से जुड़े तमाम अन्य सवाल उठाए जाने का भी जिक्र किया.

करुणानिधि ने दोनों महिलाओं के शोकसंतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की. इंफोसिस की कर्मचारी स्वाति की तमिलनाडु के नुगम्बक्कम रेलवे स्टेशन पर 24 जून को अज्ञात व्यक्ति ने सरेआम हत्या कर दी थी.

वहीं रसायन शास्त्र में स्नातक विनुप्रिया ने 27 जून को सलेम स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. विनुप्रिया की एक तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसे अश्लील तरीके से पेश किया गया था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment