नाबालिग लड़की ने कहा, उसे गोवा के विधायक को 50 लाख रूपये में बेचा गया था

Last Updated 05 May 2016 11:43:52 PM IST

गोवा के पूर्व शिक्षा मंत्री एवं निष्कासित कांग्रेस विधायक अतानासियो मोंसेराते पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया है कि उसकी सौतेली मां और एक अन्य व्यक्ति ने उसे 50 लाख रूपये में विधायक को 'बेच' दिया था.


निष्कासित कांग्रेस विधायक अतानासियो मोंसेराते (फाइल फोटो)

मोंसेराते अभी गिरफ्तार नहीं किये गए हैं. वह गुरुवार को पणजी में अपराध शाखा के सामने पेश हुए. गोवा पुलिस ने कल ही उनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की थी.
   
शिकायत पहले पणजी पुलिस थाने में दर्ज की गई थी जिसे बाद में महिला पुलिस थाने को भेज दिया गया. शिकायतकर्ता ने शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने षड्यंत्र रचा और उसे कथित तौर पर इस वर्ष मार्च में यौन उत्पीडन के लिए मोंसेराते को बेच दिया.

इसमें कहा गया है कि मोंसेराते ने उसे कैद में रखा और उसे कुछ नशीला पदार्थ देते थे. इसमें कहा गया है कि मोंसेराते ने लड़की की सहमति के बिना उससे कई बार यौन संबंध बनाये.

मोंसेराते आज गोवा लौटे और अपनी पत्नी जेनिफर के साथ अपराध शाखा के समक्ष पेश हुए. जेनिफर तालेईगावो विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं.

पुलिस ने मोंसेराते के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 328, 342, 370 (ए), गोवा बाल कानून के प्रावधान और पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया है. मोंसेराते ने दावा किया कि यह एक राजनीतिक षड्यंत्र है.



उन्होंने संवाददाताओं से कहा, \'\'मैंने कुछ गलत नहीं किया है. शिकायत पूरी तरह गलत और फर्जी है. यह बस मुझे फंसाने के लिए है.\'\'

विधायक के अनुसार उन्होंने लड़की को उसके अभिभावकों से मिलने के बाद अपने हॉलमार्क शोरूम में काम करने के लिए रखा था. उसके अभिभावक उनके विधानसभा क्षेत्र के पंजीकृत मतदाता हैं. विधायक ने कहा कि उन्होंने बाद में लड़की को चोरी करने को लेकर नौकरी से निकाल दिया.

पुलिस ने इसके साथ ही आज कई स्थानों पर छापेमारी की जिसमें मोंसेराते के स्वामित्व वाला एक अपार्टमेंट भी शामिल है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment