कटा सिर लेकर घूमता रहा पति

Last Updated 09 Oct 2015 03:27:23 PM IST

वॉचमैन का काम करने वाले 60 साल के एक शख्स ने अपनी बीवी की कुल्हाड़ी से हत्या कर उसका सिर लेकर सड़कों पर घूमता रहा.


सिर लेकर घूमता पति रामू चव्हाण

महाराष्ट्र के पुणे में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पुणे में वॉचमैन का काम करने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और कुल्हाड़ी और उसका सिर लेकर सड़क पर आ गया.
 
रामू चव्हाण नाम का यह आरोपी जिसकी उम्र 60 साल है, उसने पत्नी की हत्या चारित्रिक संदेह की वजह से कर डाली. उसने पत्नी का सिर काट डाला.
इसके बाद वह पत्नी के सिर को अपने हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा. रामू चव्हाण के पत्नी की उम्र 55 साल की थी. आरोपी के बायें हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर और दायें हाथ में वह कुल्हाड़ी थी, जिससे उसने अपनी पत्नी का सिर काटा था.

चौकीदार का काम करने वाले रामू चव्हाण और उनकी पत्नी दोनों विद्यापीठ इलाके में बनी ओसियन सोसाइटी के सर्वेंट क्वॉर्टर में रहते थे. शुक्रवार सुबह रामू अपने घर पहुंचा तो उसकी सोनूबाई से किसी बात पर कहासुनी हो गई.



दोनों के बीच बहस इस कदर बढ़ी कि रामू ने कुल्हाड़ी से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद वह पत्नी का सिर लेकर सड़क पर आ गया और जोर-जोर से चिल्लाकर लोगों को बताने लगा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है.

यह भयावह नजारा देखकर पड़ोस के लोग घबरा गए और इस बारे में पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर रामू को गिरफ्तार कर लिया.

इसके बाद रामू को कात्रज पुलिस स्टेशन ले जाया गया है. पुलिस सब इंस्पेक्टर एम बी चव्हाण के मुताबिक रामू तकरीबन 15 मिनट तक कात्रज के भीड़भाड़ वाले इलाके में बीवी का कटा हुआ सर लेकर घूमता रहा. पुलिस को हत्या के पीछे अवैध संबंधों का शक है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस के जवानों ने जब रामू को अपनी पत्नी के सर को बालों से पकड़ कर किसी बैग की तरह लटका कर जाते हुए देखा तो पुलिस के भी होश उड़ गए थे. हालांकि पुलिस अभी इस बात की जांच में लगी है कि हत्या के दौरान कोई और शख्स घर में मौजूद था या नहीं.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment