बंगाल में चक्रवात के कारण ममता ने अपना लंदन दौरा संक्षिप्त किया

Last Updated 29 Jul 2015 06:47:21 PM IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य के तीन जिलों के मंगलवार रात से ही चक्रवाती तूफान की चपेट में होने के कारण अपने लंदन दौरे को संक्षिप्त कर वापस लौट रही हैं.


ममता बनर्जी लंदन के एक स्कूल में.

ममता ने ट्वीट किया, \'\' चक्रवात के कारण मैं लंदन से आज रात वापस जा रही हूं.\'\' उन्होंने कहा, \'\'गृह सचिव से बातचीत की है. सभी एहतियात बरते जा रहे हैं.\'\'

ममता के प्रतिनिधिमंडल में तृणमूल कांग्रेस सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी शामिल हैं. उन्होंने लंदन से एक टीवी चैनल से कहा कि ममता अपने दौरे को संक्षिप्त कर रही हैं और आज रात अपने प्रतिनिधिमंडल के कुछ सदस्यों के साथ वापस लौट रही हैं.

डेरेक ने हालांकि कहा कि वह भारत रवाना होने से पहले पूर्व निर्धारित दो बैठकों में हिस्सा लेंगी. डेरेक भी ममता के साथ भारत वापस आएंगे.

इस बीच चक्रवात प्रभावित जिलों से मिली खबरों के अनुसार दो सौ से ज्यादा घरों को नुकसान हुआ है और दर्जनों लोग बेघर हो गए हैं. इसके साथ ही नौ लोगों के घायल होने की भी खबर है.

हावड़ा जिले में करीब एक सौ मकान क्षतिग्रस्त हो गए वहीं उत्तर 24 परगना जिले में इतनी ही संख्या में कच्चे मकानों को नुकसान पहुंचा है. नदिया जिले में भी कच्चे मकानों के क्षतिग्रस्त होने की खबर है.

मुख्यमंत्री के 31 जुलाई को लौटने का कार्यक्रम था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment