मुम्बई में महिला पत्रकार से अभद्रता करने पर दो गिरफ्तार

Last Updated 30 Sep 2014 06:14:56 AM IST

महिला पत्रकार से रविवार रात मध्य मुम्बई के महिम में कथित तौर पर अभद्रता करने और अभद्र भावभंगिमा प्रदर्शित करने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया.


मध्य मुम्बई में महिला पत्रकार से अभद्रता करने पर दो युवकों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि महिला पत्रकार द्वारा दो युवकों के खिलाफ शिकायत करने के खिलाफ पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन के सिलसिले में एक अन्य घटनाक्रम में माहिम पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने महिला पत्रकार की शिकायत के हवाले से बताया कि समाचार चैनल की 28 वर्षीय संवाददाता रविवार की रात को अपने दल के साथ लोअर पारेल स्थित अपने कार्यालय जा रही थी.

तभी सागर गुप्ता और अरमान खान की स्कूटी न्यूज चैनल के वाहन से टकरा गई. महिला पत्रकार एवं उनके दल ने इसे नजरंदाज कर दिया लेकिन उन्होंने पीछा किया और अभद्र भावभंगिमा प्रदर्शित की.

पीड़िता ने कहा, ‘‘मैंने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित किया जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई. इसके बाद रात्रि पाली के मीडियाकर्मियों को भी इसकी जानकारी दी गयी और करीब 15 मीडियाकर्मी थाने पहुंच गए.’’

बहरहाल, दोनों आरोपियों के समर्थन में उनके रिश्तेदार और मित्रों समेत 60.70 लोग पहुंच गए और शिकायत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने लगे.

पीड़िता ने कहा कि पुलिस ने हमें थाने में एक केबिन में छिपाया. मुम्बई के पुलिस आयुक्त राकेश मारिया के हस्तक्षेप के बाद पुलिस बल पहुंचा और मेरे समेत अन्य मीडियाकर्मियों को सुबह साढे पांच बजे सुरक्षा में बाहर ले गए.

इंस्पेक्टर मुल्ला ने कहा कि हमने पांच लोगों अलास खान, असलम मेनन, फैयाज अंसारी, शाहनवाज खान आर रियाज को दंगा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment