हरियाणा के जींद में लड़की का अपहरण, मां को गाड़ी से कुचला

Last Updated 29 Aug 2014 07:40:42 PM IST

हरियाणा के जींद में बदमाश शुक्रवार को दिनदहाड़े एक लड़की का अपहरण कर उसे कार में उठाकर ले गये.


जींद में लड़की का अपहरण (फाइल फोटो)

अपराधियों के बुलंद हौसले की मिसाल जींद में उस समय देखने को मिली, जब यहां एक लड़की को बदमाश अगवा करके ले गए. वारदात के वक्त लड़की की मां और भाई ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की. बदमाश उन्हें कार से कुचल कर फरार हो गये. गंभीर रूप से घायल मां की मौत हो गई जबकि 13 साल का भाई घायल है.

जींद के हमरेडी गांव में शुक्रवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब दिनदिहाड़े बदमाश एक लड़की को कार में उठा ले गए. इस गांव की रहने वाली छात्रा मनीषा सुबह अपने भाई और मां के साथ किसी काम के लिए घर से बाहर निकली थी.

ये लोग जैसे ही घर से कुछ दूर पहुंचे पीछे से होडा सिटी गाड़ी में सवार हथियारबंद बदमाशों ने लड़की का अपहरण करने की कोशिश की. जब भाई और मां उनका विरोध किया तो बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया और दोनों को गंभीर रूप से घायल करके फरार हो गये.

जब बदमाश लड़की को कार में डालकर ले जाने लगे तो लड़की की मां कार के आगे अड़ गई, लेकिन बदमाशों ने मां पर गाड़ी चढ़ा दी और लड़की का अपहरण कर फरार हो गए. घटना का पता चलते ही परिजन मौके पर पहुंचे.

तुरंत दोनों को नजदीक एक अस्पताल में ले जाया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. रास्ते में मां की दर्दनाक मौत हो गई जबकि लड़की के भाई की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक बदमाश लड़की के जानने वाले हो सकते हैं. पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment