कठुआ और रामबन में भी विरोध प्रदर्शन

Last Updated 29 Jul 2014 11:42:17 PM IST

जम्मू कश्मीर के कठुआ और रामबन में बंद के बीच प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतर आये और जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को कुछ घंटों के लिए बाधित कर दिया.


कठुआ और रामबन में विरोध प्रदर्शन (फाइल फोटो)

कठुओं के फूंद क्षेत्र में कथित गोकशी का विरोध और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बड़ी संख्या में लोगों ने जिले के बानी, बाशोली, बिलावर, लखनपुर और हिरानगर सहित कई इलाकों में प्रदर्शन किया.

बंद बटोटे और रामबन क्षेत्रों में भी रहा, वहीं बटोटे में प्रदर्शनकारियों ने सड़क बाधित कर दी. जम्मू क्षेत्र के मंडलायुक्त शांत मनु ने कहा, ‘‘स्थिति नियंत्रण में और शांतिपूर्ण है. किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.’’

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में सोमवार को कुछ शरारती तत्वों द्वारा कथित तौर पर किसी धार्मिक वस्तु का अपमान करने के कृत्य के चलते दो समुदायों के बीच झड़प हो गई. इसमें कुछ लोग घायल हो गए और सात दुकानों को आग लगा दी गई. अधिकारियों ने स्थिति को काबू में करने के लिए सेना बुलायी.

जिला अधिकारियों ने बताया कि गोकशी की घटना कठुआ जिले के फूंद क्षेत्र में हुई. उन्होंने बताया कि इसकी खबर फैलते ही लोग फूंद में एकत्र हुए और कुछ दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया जिसे लेकर समुदायों के बीच झड़प शुरू हो गई.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment