ममता राज में बंगाल में दबाई जा रही मीडिया और महिलाओं की आवाज़ : अनुराग ठाकुर

Last Updated 20 Feb 2024 08:51:51 PM IST

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की घटना को पूरे देश और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना बताते हुए कहा है कि ममता बनर्जी के राज में मीडिया और महिलाओं की आवाज़ दबाई जा रही है।


केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, "एक महिला मुख्यमंत्री के राज्य में महिलाओं के साथ बलात्कार और अत्याचार की वीभत्स कर देने वाली घटनाओं का सामने आना और उन पर कोई कारवाई ना होना बेहद चिंताजनक है। आज पश्चिम बंगाल में गुंडों और अपराधियों को पुलिस का संरक्षण है, पुलिस को मुख्यमंत्री और सरकार का संरक्षण है। पश्चिम बंगाल की महिलाओं को कब तक यह अत्याचार सहना होगा ? उन्हें न्याय कब मिलेगा ? संदेशखाली का संदेश आज पश्चिम बंगाल के गली-गली जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।"

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "ममता दीदी की सरकार पश्चिम बंगाल में स्वतंत्र मीडिया की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। मैं मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि वह फ्रीडम ऑफ प्रेस का गला घोटने का काम बंद करें। आप कब तक मीडिया की आवाज को दबाएंगी ? आप कब तक महिलाओं की आवाज को दबाएंगी ? आपकी सरकार में कानून व्यवस्था क्यों चरमराई है ? पश्चिम बंगाल में मीडिया की स्वतंत्रता बनी रहनी चाहिए, इसके लिए मुख्यमंत्री को त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment