दिल्ली आबकारी नीति मामला: ईडी आज सिसोदिया का उनके पीए से करा सकती है आमना-सामना

Last Updated 18 Mar 2023 10:07:09 AM IST

आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के निजी सहायक (पीए) देवेंद्र शर्मा के दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में शामिल होने की शनिवार को संभावना है।


आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

ऐसी संभावनाएं भी हैं कि शर्मा का सामना सिसोदिया से हो सकता है। ईडी ने उन्हें शुक्रवार को तलब किया था। ईडी को मामले में सिसोदिया की पांच दिन की और हिरासत मिल चुकी है। ईडी ने पहले अदालत को बताया था कि पूछताछ के दौरान पूर्व सचिव सी. अरविंद, आबकारी सचिव अरावा गोपी कृष्णा और संजय गोयल का आमना-सामना कराया गया।

ईडी ने सिसोदिया की और कस्टोडियल रिमांड मांगते हुए कहा कि सी. अरविंद से दोबारा आमना-सामना कराना है। उनके अलावा ईडी गवाह दिनेश अरोड़ा और आरोपी अमित अरोड़ा से भी पूछताछ करना चाहती है।

ईडी ने कहा है कि उसने भारी मात्रा में क्लाउड डेटा बरामद किया है, जिसकी वह जांच कर रहा है। इसके अलावा एजेंसी को उन सभी आरोपियों के मोबाइल फोन के बारे में भी जानकारी लेनी थी जो गायब हो गए थे।

ईडी ने अब तक इस मामले में दो चार्जशीट दाखिल की हैं - एक चार्जशीट और एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट। वह मामले में दूसरा पूरक आरोप पत्र दायर करने के लिए तैयार है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment