दिल्ली: अब चांदनी महल थाने का एक हवलदार कोरोना पॉजिटिव

Last Updated 27 Apr 2020 12:05:22 PM IST

कोरोना का प्रकोप दिल्ली के चांदनी महल थाने पर कम होने का नाम नहीं ले रहा। अब यहां तुर्कमान गेट चौकी पर तैनात एक हवलदार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।


(फाइल फोटो)

इसके साथ ही दिल्ली पुलिस में अभी तक मध्य दिल्ली जिले एक चांदनी महल थाने में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव की संख्या बरकरार है।

फिलहाल इस हवलदार को एलएनजेपी अस्पताल में दाखिल किया गया है जबकि चांदनी महल थाने के एसएचओ से लेकर बाकी तमाम 68 कर्मचारियों में से करीब 30 कर्मचारी पहले से ही थाने के अंदर क्वारंटाइन हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक चांदनी महल थाने में अब तक 10 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। उल्लेखनीय है कि, दिल्ली पुलिस ने खुफिया शाखा की सूचना पर जब यहां की 18 मस्जिदों में छापेमारी की थी, तो तबलीगी जमात से संबंधित सबसे ज्यादा करीब 100 लोग यहीं से पकड़े गये थे।

उधर ,उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास थाने में भी कोरोना को लेकर इन दिनों खासी हलचल सी मची है। वजह, यहां अस्थाई ड्यूटी पर पहुंचे केंद्रीय अर्धसैनिक बल का एक जवान कोरोना पॉजिटिव मिला था, ऐसे में थाने में तैनात दिल्ली पुलिस के जवानों में भय व्याप्त है।

थाने में तैनात अधिकांश जवान चाहते हैं कि, उनका भी जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट कराया जाये। हालांकि इस थाने में तैनात किसी भी पुलिसकर्मी में फिलहाल अभी तक कोरोना संक्रमण का कोई लक्षण नहीं मिला है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment