दिल्ली के चांदनी महल थाने में 5 नए कोरोना पॉजिटिव, स्पेशल सेल का हवलदार भी संक्रमित

Last Updated 21 Apr 2020 09:33:15 AM IST

दिल्ली पुलिस में कोरोना पॉजिटिव की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। सोमवार को मध्य दिल्ली जिले के चांदनी महल थाने में 5 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए।


वहीं, एक कोरोना पॉजिटिव हवलदार दिल्ली पुलिस की ही सबसे महत्वपूर्ण स्पेशल सेल (नई दिल्ली रेंज) में भी मिला है। दिल्ली पुलिस में सबसे ज्यादा गंभीर हाल में चांदनी महल थाना पुलिस ही है। यहां अब तक कोरोना पॉजिटिव की संख्या सोमवार को पांच पुलिसकर्मियों को मिलाकर कुल 8 हो गई, जबकि यहां तैनात 68 पुलिसकर्मियों में से एसएचओ सहित 28 से ज्यादा स्टाफ पहले से थाने के अंदर ही होम क्वारंटाइन किया जा चुका है। लिहाजा, इन बदतर हालात में अब थाने की व्यवस्था जामा मसजिद थाने के स्टाफ को संभालने को कहा जा रहा है।

सोमवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (नई दिल्ली रेंज) में एक हवलदार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया। सूत्रों के मुताबिक, "यहां करीब 250 पुलिसकर्मी तैनात हैं। सोमवार को जबसे एक हवलदार की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई, तब से यहां भी सब सकते में हैं।"

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल सूत्रों के मुताबिक, कोरोना पॉजिटिव पाया गया हवलदार लोधी कालोनी दफ्तर में तैनात है। 9 अप्रैल को बुखार होने की शिकायत पर उसकी जांच कराई गई थी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment