अन्ना, योगेंद्र, मेरे साथ षडयंत्रकारी हत्यारों जैसा बर्ताव : विश्वास

Last Updated 21 Jan 2020 07:24:35 PM IST

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निकटतम सहयोगी रहे कवि कुमार विश्वास ने मंगलवार को एक बार फिर उनपर तंज कसते हुए उन्हें षडयंत्रकारी हत्यारा बताया है।


कवि कुमार विश्वास

कवि कुमार विश्वास ट्वीटर के जरिये लगातार श्री केजरीवाल पर हमलावर रहे हैं। उन्होंने आज लिखा, ‘‘फैमिली? जिस अन्ना को पिता कहा, जिस योगेंद्र यादव को बड़ा भाई कहा, जिस दोस्त को छोटा भाई कहा, उन सब के साथ षडयंत्रकारी हत्यारों जैसा व्यवहार किया था, इन बेचारों के साथ भी वैसा ही व्यवहार करोगे क्या? कम से कम, ‘‘परिवार संस्कार-सरोकार’’ जैसे शब्दों को को तो बख्श् दो अब।’’

श्री कुमार ने यह तंज श्री केजरीवाल के उस ट्वीट के जवाब में किया है जिसमें उन्होंने नयी दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से आज उनके नामांकन के दौरान हुई देरी का जिक्र किया था। श्री केजरीवाल से पहले नयी दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के जामनगर हाउस निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन आज बड़ी संख्या में उम्मीदवार पहुंचे जिसकी वजह से मुख्यमंत्री तीन बजे का निर्धारित समय निकल जाने तक पर्चा दाखिल नहीं कर पाये थे। हालांकि तय समय के भीतर निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में पहुंच जाने की वजह से वह नामांकन भरने के पात्र हैं।

मुख्यमंत्री के ट्वीट को श्री कुमार ने अपने ट्वीटर हैंडल पर भी शेयर किया है। श्री केजरीवाल ने नामांकन भरने में हो रही देरी पर ट्वीट किया, ‘‘कोई बात नहीं। उनमें से कई पहली बार पर्चा दाखिल कर रहे हैं। उनसे गलती हो सकती है। हमने भी पहली बार में गलतियां की थीं। हमें उनका साथ देना चाहिए। हम उनके साथ इंताजर का आनंद ले रहा हूं। वह सभी मेरे परिवार का हिस्सा हैं।’’

गौरतलब है कि दिल्ली परिवहन विभाग के सिविल लाइंस स्थित कार्यालय में सोमवार को आग लगने पर भी कवि कुमार विश्वास ने इशारों-इशारों में मुख्यमंत्री पर तीखा तंज कसते हुए कहा था, ‘‘सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के ..।



कवि कुमार विश्वास और श्री केजरीवाल के बीच दूरियां दिल्ली की तीन राज्यसभा सीटों को लेकर हुए चुनाव के दौरान बहुत बढ़ गई थी। इसके बाद से वह लगातार मुख्यमंत्री पर हमलावर रहे हैं।

वार्ता
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment