‘मेरा पीएम, मेरा अभिमान’ मिशन लांच

Last Updated 12 Nov 2018 05:29:02 AM IST

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री व आप से निलंबित विधायक कपिल मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में समर्थन जुटाने के उद्देश्य से इंडिया गेट से ‘मेरा पीएम मेरा अभिमान‘ मिशन लांच किया।


रविवार को इंडिया गेट पर 160 फीट लंबा तिरंगा लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए ‘मेरा पीएम मेरा अभिमान‘ मिशन लांच करते दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री व आप से निलंबित विधायक कपिल मिश्रा, केंद्रीय मंत्री विजय गोयल व अन्य। फोटो

अभियान का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने किया। इस मौके पर काफी संख्या में लोग इंडिया गेट पर इकट्ठा हुए। समर्थकों के हाथों में 160 फीट लंबा तिरंगा था, और इंडिया गेट पर जबरदस्त तरीके से वंदेमातरम का नारा गूंजा। कपिल मिश्रा ने कहा कि मिशन के साथ ही एक मिस्ड कॉल नंबर भी लांच किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग पीएम मोदी को चाहते हैं और उनके खिलाफ कोई भी निगेटिव कैंपन बर्दाश्त नहीं करेंगे। यह उन सबको जोड़ने का प्रयास है।
उन्होंने कहा कि हम इसे सोशल मीडिया और ग्राउंड लेबल पर लांच कर रहे हैं। हम इस अभियान को इंडिया गेट से पूरे भारत में लेकर जाएंगे। कपिल ने लोगों का आविान करते हुए कहा है कि जो लोग पीएम मोदी पर आरोप लगाते हैं उनके आरोपों का उत्तर उन लोगों को देना होगा जो इन चार सालों में मोदी के कामों से खुश हैं और उनकी सराहना कर रहे हैं। अभियान दो महीने के लिए चलाया जाएगा इसमें विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ और युवाओं के  समूह  हिस्सा लेंगे। इस अभियान के तहत सभी लोग खुलकर अपनी बात कहेंगे कि क्यों वो देश के प्रधानमंत्री पर गर्व करते हैं। इस अभियान के समर्थन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, केंद्रीय मंत्री हषर्वर्धन, केंद्रीय मंत्री धम्रेद्र प्रधान, कैलाश विजय वर्गीय, नेता विपक्ष विजेन्द्र गुप्ता, सतीश उपाध्याय ने सोशल मीडिया में वीडियो व ट्वीट द्वारा लोगों को इस अभियान से जोड़ने की अपील जारी की।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है अभियान : अभियान का हैशटैग सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहा है और उसे भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री साझा कर रहे हैं। पहले दिन छह हजार ट्वीट कर  लोगों ने अभियान में की भागीदारी। फेसबुक पर भी लाखों लोगों ने अभियान को समर्थन किया। इस अवसर पर एक मिस्ड कॉल नम्बर 7998389999 जारी किया गया। इस नम्बर पर कॉल कर  लोग इस अभियान से जुड़ सकते हैं।

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment