दिवाली के सीजन में कारोबारियों पर रेड न डालने का आदेश हमने दिया : केजरीवाल

Last Updated 01 Nov 2018 06:42:46 AM IST

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि उनकी सरकार देश की पहली ऐसी सरकार है जिसने दिवाली पर कारोबारियों को ऐसा तोहफा दिया है, जो अब तक किसी भी सरकार ने नहीं दिया है।


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (file photo)

उन्होंने कहा कि हर साल दिवाली  के मौके पर सरकारें टैक्स डिर्पाटमेंट को कहती थीं कि वह कारोबारियों/दुकानों पर रेड डाले, पर हमारी सरकार ने ऐसा नहीं किया है। हमने कहा टैक्स डिर्पाटमेंट को लिखित में आदेश दिया है कि वह दीपावली के सीजन में रेड नहीं करें।
इतना ही नहीं हमारी सरकार ने हेल्थ और एजुकेशन में जितना काम किया है उतना आजादी के बाद अब तक किसी भी सरकार ने नहीं किया है। अरविंद केजरीवाल ने यह बात बुधवार को पालिका बाजार में आयोजित कार्यक्रम में कही।

इस मौके पर पालिका बाजार पालिका बाजार शॉपकीपर वेलफेयर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी विनय कुमार, कनाट प्लेस के दुकानदारों के संगठन एनडीटीए के अध्यक्ष अतुल भार्गव समेत बड़ी संख्या में स्थानीय दुकानदार मौजूद थे। कार्यक्रम का आयोजन पालिका बाजार एसोसिएशन की ओर से किया गया था। इस मौके पर केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली की सरकारी स्कूलों का निर्माण खुद खड़े हो कर करवाया है। जैसे कोई अपने घर का निर्माण करवाता है।  पालिका बाजार एसोसिएशन ने यह कार्यक्रम बाजार के बाहर लगने वाली रेहडी पटरी वालों से निजात पाने के लिए सरकार की कार्रवाई के बारे में जानने के लिए किया था, लेकिन केजरीवाल ने इस मुद्दे पर कोई बातचीत नहीं की।

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment