LG सुलझाएंगे नौकरशाही और सरकार का विवाद

Last Updated 25 Feb 2018 03:31:20 AM IST

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से शनिवार को मुलाकात की. उन्होंने मुख्य सचिव के साथ हाथापाई की घटना के बाद अफसरों द्वारा असुरक्षा की भावना से ग्रस्त होने की जानकारी से गृहमंत्री को अवगत कराया.


उपराज्यपाल अनिल बैजल ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से शनिवार को मुलाकात की.

मुख्यसचिव से विधायकों ने मारपीट की थी और उसके बाद बिगड़े हालात पर शनिवार को चर्चा हुई. उपराज्यपाल ने गृहमंत्री को बिगड़े हालात के लिए दिल्ली सरकार को जिम्मेदार मानते हुए यह भी बताया कि बातचीत के जरिए इस विवाद को सुलझाया जा सकता है.

सूत्रों के अनुसार गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली सरकार और अधिकारियों के बीच उपराज्यपाल बैजल को मध्यस्थ की भूमिका निभाने को कहा और ये भी कहा कि दोनों पक्षों से बात कर मामले को सुलझाए. अब उपराज्यपाल दिल्ली सरकार और आईएएस व दानिक्स अधिकारियों के बीच सप्ताह भर से जारी गतिरोध को दूर करने पर काम करेंगे.

इसके पूर्व शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ इस विषय का हल निकालने को लेकर उपराज्यपाल से मुलाकात की थी और अपना पक्ष रखा था.

उधर, राजधानी के सरकारी स्कूलों के शिक्षकों ने भी मुख्य सचिव के साथ घटी घटना के विरोध में शनिवार को काला बैज लगाकर विरोध जताया.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment