आप का हमला, मोदी का एहसान चुका रहे CEC एके जोति

Last Updated 19 Jan 2018 04:53:24 PM IST

चुनाव आयोग द्वारा लाभ के पद के मामले में आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने की सिफारिश राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भेजे जाने से संबंधित मीडिया रिपोर्टों पर पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.


आप विधायक सौरभ भारद्वाज

भारद्वाज ने इस पर मुख्य चुनाव आयुक्त एके जोति पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि वह ऐसा करके  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एहसान चुका रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जोति गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी है. वह मुख्य चुनाव आयुक्त के पद से 23 जनवरी को सेवानिवृत्त हो रहे हैं. उन्होंने आम आदमी पार्टी के संबंधित 20 विधायकों का पक्ष एक बार भी सुनने की कोशिश नहीं की. वह मुख्य चुनाव आयुक्त बनाए जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एहसान चुका रहे हैं. सच तो यह है कि आप के जिन विधायकों को लाभ के पद लेने का दोषी माना जा रहा है उन्होंने न तो कोई लाभ का पद लिया, न एक रुपया लिया और न ही कोई गाड़ी ली.

चुनाव आयोग ने लाभ के पद के मामले में आप के 20 विधायकों के बारे में अपनी सिफारिशें राष्ट्रपति को भेज दी हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आयोग ने इन विधायकों को विधान सभा की सदस्यता के अयोज्ञ करार दिया है. 

चुनाव आयोग कभी इतना नीचे नहीं गिरा: आशुतोष

पार्टी नेता आशुतोष ने ट्वीट किया, ‘‘निर्वाचन आयोग को पीएमओ का लेटर बॉक्स नहीं बनना चाहिए. लेकिन आज के समय में यह वास्तविकता है.’’

पत्रकारिता छोड] राजनीति में उतरने वाले आशुतोष ने कहा, टीएन शेषन के समय में रिपोर्टर के तौर पर चुनाव आयोग कवर करने वाला मेरे जैसा व्यक्ति कह सकता है कि निर्वाचन आयोग कभी इतना नीचे नहीं गिरा.’’
 

 

वार्ता/भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment