दिल्ली में फ्लैट में मृत मिला जीटीबी का डाक्टर

Last Updated 18 Jan 2018 05:40:26 AM IST

पूर्वी दिल्ली के गुरु तेग बहादुर (जीटीबी) अस्पताल के मेडिसन विभाग में स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष का छात्र शरत प्रभु बुधवार को अपने कमरे में मृत मिला.


जीटीबी अस्पताल के मेडिसन विभाग में स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष का छात्र शरत प्रभु (file photo)

28 वर्षीय प्रभु तमिलनाडु का रहने वाला था और शाहदरा में दो अन्य लोगों के साथ किराए के एक फ्लैट में रहता था. तीनों ने मंगलवार देर रात लगभग 11.50 बजे एक साथ भोजन किया. सुबह प्रभु फ्लैट के वाशरूम के बाहर अचेत मिला. प्रभु के साथ रह रहे दोनों सहयोगियों ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस के मुताबिक मृतक के कमरे में एक इंजेक्शन मिला है. इंजेक्शन की जांच की जाएगी. प्रभु के दोनों सहयोगी उसके साथ मई 2017 से रह रहे हैं. दोनों कोयम्बटूर के रहने वाले हैं.

पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. शरत के जानकारों का कहना है कि उसने मंगलवार रात 10.30 बजे अपने पिता से फोन पर बात की थी. घर पर उसने बताया था कि उसे पांच बजे डय़ूटी पर जाना है. इसके बाद वह सोने चला गया. सुबह उसके रूममेट्स ने देखा कि वह बाथरूम में गिरा पड़ा है. उसके शरीर पर इंजेक्शन और चोट के निशान मिले हैं.

मौत से सहपाठी स्तब्ध : उसके सहपाठी रोहित ने बताया कि सारथ प्रभु रिजर्व रहता था. सिर्फ क्लास के बाद ही सहपाठियों से थोड़ी बातचीत करता था. उसके मुताबिक इतना प्रतिभाशाली छात्र कैसे यह कद उठा सकता है. एक अन्य सहपाठी ने बताया कि प्रभु ने उससे क्लास रूम और अस्पताल में सिर्फ लेटेस्ट तकनीक व रिसर्च मेडिकल साइंस पर एक या दो बार उससे बात की.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment