कपिल बोले, केजरीवाल बिकाऊ और खाऊ दोनों

Last Updated 04 Jan 2018 03:14:21 PM IST

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवारों को लेकर हमला जारी रखते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिकाऊ और खाऊ दोनों हैं और उन्होंने राज्यसभा सीटों का सौदा किया है.


कपिल मिश्रा (फाइल फोटो)

करावल नगर से पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा आज अपने समर्थकों के साथ राजघाट पहुंचे. उन्होंने अपने ट्विटर पर आप के राज्यसभा सीटों को पैसे लेकर बेचे जाने का आरोप लगाते हुए जनता से राय देने का अनुरोध किया है. उन्होंने लिखा है कि राज्यसभा की इस सौदेबाजी को आंदोलन के हत्यारों को चुनौती देना आवश्यक है और कैसे देंगे, ये चुनौती इसके बारे में शाम पांच बजे बताऊंगा.

पार्टी की तरफ से कल राज्यसभा की तीन सीटों के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह. चार्टर्ड एकाउटेंट नारायण दास गुप्ता और पूर्व कांग्रेसी नेता सुशील गुप्ता को उम्मीदवार बनाया गया है. नामों की घोषणा के बाद आप के प्रमुख नेता कुमार विास ने जोरदार हमला किया. मिश्रा ने भी मुख्यमंत्री पर सौदे के तहत राज्यसभा के उम्मीदवार तय किए जाने का आरोप लगाया.   

राजघाट पर आने के बारे में मिश्रा ने एक ब्लॉग भी लिखा है. बापू के पास जाने का राज नाम से लिखे इस ब्लाग में पूर्व मंत्री ने कहा है क्या राज्यसभा की सीटों का सौदा करके सिर्फ भ्रष्टाचार किया है केजरीवाल ने, लालू मायावती की तरह सिर्फ सौदेबाजी की है, जी नहीं, केजरीवाल ने तोड़ी हैं उम्मीदें, कुचले हैं सपने, गरीबों के भरोसे का उड़ाया है मजाक.

उन्होंने आगे लिखा है रामलीला मैदान में आये हर एक व्यक्ति की पीठ में छुरा भोंका है अरविंद केजरीवाल ने, आम आदमी को लगता था व्यवस्था बदली जा सकती है, हम वोट की ताकत से नये लोगों को लाएंगे और सब बदल जायेगा, भ्रष्टाचार खत्म होगा, बाबा खड़गसिंह की कहानी का डाकू साबित हुए केजरीवाल. 

उन्होंने लिखा है वह अपनी दिल्ली को, आंदोलन को कार्यकर्ताओं को, आम आदमी को धोखा देने वालों को नहीं छोड़ेंगे. सुशील गुप्ता और ए डी गुप्ता से डील पहले से पक्की थी, मीडिया में बड़े-बड़े नामों को प्लांट करवाया जा रहा था. स्क्रिप्ट केजरीवाल ने लिखी थी, आज भी जो चुप हैं उन्हें अपराधी माना जायेगा, जो केजरीवाल के साथ हैं उन्हें इतिहास में भ्रष्ट लिखा जायेगा.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment