एनसीबी ने दिल्ली में विश्वविद्यालयों के 4 छात्रों को ड्रग्स के साथ किया गिरफ्तार

Last Updated 30 Dec 2017 01:56:09 PM IST

नए साल से पहले बड़ी कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने दिल्ली में मादक पदार्थ की आपूर्ति के गिरोह में कथित रूप से शामिल होने के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय, जेएनयू और एमिटी विश्वविद्यालय के चार छात्रों को गिरफ्तार किया है.


फाइल फोटो

एजेंसी ने 1.14 किग्रा चरस और तीन एलएसडी ब्लॉट पेपर्स भी जब्त किए है जिनकी दिल्ली विश्वविद्यलाय के नॉर्थ कैम्पस में और उसके आसपास छात्रों की नए साल की पार्टी में आपूर्ति की जानी थी.
     
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की दिल्ली जोन की इकाई ने चारों की पहचान डीयू, जवाहरलाल नेहरू विविद्यालय और एमिटी विश्वविद्यालय जैसे राष्ट्रीय राजधानी के प्रतिष्ठित संस्थानों के छात्रों के रूप में की है. इन्हें नार्कोटिक डग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंसेज एक्ट (एनडीपीएस) के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है.


     
एनसीबी के उप महानिदेशक (उत्तर) एस के झा ने कहा, अनिरद्ध माथुर, तेनजिन फुनचोंग और सैम मलिक सभी चरस लेने के आदी हैं और वे गौरव से चरस लेते थे. 
    
उन्होंने कहा, उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली विविद्यालय कैम्पस क्षेत्र में मादक पदार्थ बड़े स्तर पर लिए जाते हैं. उन्होंने इस गिरोह में शामिल मादक पदाथरे के तस्करों तथा अन्यों के बारे में भी सूचना दी जिसकी पुष्टि की जा रही है. 
    
एनसीबी ने बताया कि हिंदू कॉलेज के छात्र गौरव का नाम इस गिरोह के सरगना के रूप में सामने आया है.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment