केजरीवाल को बुलाने से मोदी की शान बढ़ती: शत्रुघ्न

Last Updated 26 Dec 2017 05:21:17 PM IST

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि नोएडा में दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन के उद्घाटन समारोह में अरविंद केजरीवाल को बुलाया जाना चाहिए था और इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शान में इजाफा ही होता.


भाजपा के नेता शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया है कि बॉटानिकल गार्डन से कालकाजी के बीच दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन के उद्घाटन समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आमंत्रित किया जाना चाहिए था.

गौरतलब है कि नोएडा में दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन का उद्घाटन उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कई केंद्रीय मंत्रियों की मौजूदगी में प्रधानमंत्री ने कल किया था लेकिन इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री को नहीं बुलाया गया. इसे लेकर विवाद पैदा हो गया है.
      
सिन्हा ने लिखा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोएडा- कालकाजी मेट्रो का उदघाटन करना बहुत अच्छा लगा.... यह अवसर मोदीमय और योगीमय बना रहा... लेकिन मेरी छोटी से सलाह है कि केजरीवाल को आमंत्रित किया जाना चाहिए था.



आखिरकार उत्तरप्रदेश और दिल्ली की इसमें 50- 50 प्रतिशत की हिस्सेदारी है. इससे प्रधानमंत्री की शान और गौरव में इजाफा ही होता.
        
उन्होंने कहा कि विकास के रास्ते पर चलने के लिए राजनीति करने की जरुरत नहीं है. अपनी बात खत्म करने से पहले प्रधानमंत्री और योगीजी को बधाई. जय हिन्द.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment