मेट्रो उद्घाटन में केजरीवाल को न बुलाना दिल्ली की जनता का अपमान: सिसोदिया

Last Updated 26 Dec 2017 06:09:13 AM IST

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में दिल्ली के मुख्यमंत्री को आमंत्रित न करना दिल्ली की जनता का अपमान है.


दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)

दिल्ली मेट्रो के बढ़े किराये पर केंद्र सरकार के साथ खींचतान के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनको दिल्ली मेट्रो रेल की मैजेंटा लाइन के उद्घाटन में आमंत्रित न करने पर टिप्पणी करने से मना कर दिया लेकिन दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रिट्वीट करके अपने मन की बात जाहिर की.

श्री सिसोदिया ने ट्वीट किया, दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में दिल्ली के मुख्यमंत्री को आमंत्रित न करना दिल्ली की जनता का अपमान है. उनको डर था कि कहीं केजरीवाल दिल्ली के लोगों के लिए प्रधानमंत्री से मेट्रो का किराया कम करने की मांग न कर दें.

दरअसल, कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ नोएडा के बोटेनिकल गार्डन स्टेशन से नयी मेट्रो की मैजेंटा लाइन रेल का उद्घाटन किया. इस उद्घाटन में केजरीवाल को आमंत्रित नहीं किया गया था.

इस बारे में जब रिपोर्टर ने केजरीवाल से सवाल किया तो वह उन्होंने कहा कि वह आज राजनीति पर बात नहीं करेंगे और क्रिसमस की बधायी देकर आगे बढ़ गये. उन्होंने बाद में हालांकि श्री सिसोदिया के ट्वीट का रिट्वीट करके अपनी मंशा जाहिर कर दी.

इस बारे में दिल्ली मेट्रो का कहना है कि यह पूरा कार्यक्रम उत्तर प्रदेश सरकार का विषय था इसलिए अतिथियों का चयन से उसका कोई लेना-देना नहीं था.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment