दिल्ली में महिला ने मां और भाई पर गोली चलाई

Last Updated 22 Dec 2017 06:41:27 PM IST

दक्षिणी दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में 47 वर्षीय एक महिला ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से अपनी मां और भाई को घायल कर दिया.


फाइल फोटो

पुलिस ने कहा कि यह घटना आधी रात को 12.30 बजे सी-ब्लॉक के एक घर में हुई. संगीता सिंह अपने कमरे से शराब पीकर बाहर निकली और अपनी 75 वर्षीय मां गीता और अपने भाई हरसरन पर गोली चला दी. भाई की उम्र 40 के पार है.

पुलिस ने कहा कि संगीता को मौके से गिरफ्तार किया गया और उसकी बंदूक को भी जब्त कर ली गई. संगीता की मानसिक जांच की जा रही है.

पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने आईएएनएस को बताया, "गोलियों की आवाज सुनकर एक पड़ोसी ने पुलिस को बुलाया. हरसरन के पैर और गीता की छाती व पेट में गोली लगी. उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है और वे फिलहाल खतरे से बाहर हैं."

बानिया ने कहा, "जांच के दौरान हमने पाया कि संगीता एक शूटर है और उसने राज्यस्तरीय प्रतियोगिताओं में भाग लिया है. इसके अलावा वह सोहना रोड, गुरुग्राम में साहसिक पर्यटन केंद्र भी चलाती है. उसकी अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय निशानेबाजों के साथ कई फोटो भी हैं."



अधिकारी ने कहा, "संगीता के पिता के बयान के अनुसार, उसने शूटिंग के लिए अभ्यास पर जाना छोड़ दिया था और पिछले एक साल से लोगों से भी नहीं मिल रही थी. वह अवसाद का शिकार थी और उसके लिए दवाएं भी ले रही थीं. कल रात उसने शराब के साथ नींद की गोलियां भी ली थीं."

अधिकारी ने आगे कहा, "पहली नजर में यह प्रतीत हो रहा है कि वह अपनी मां और चाची के साथ चल रहे संपत्ति विवाद को लेकर परेशान थी. पुलिस उसकी बंदूक का लाइसेंस रद्द किए जाने की अपील करेगी."

 

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment