बाइक सवारों ने दुष्कर्म पीड़िता पर फेंका तेजाब

Last Updated 14 Dec 2017 04:53:06 AM IST

पूर्वी दिल्ली के थाना खजूरी खास क्षेत्र में मंगलवार शाम बाइक सवार बदमाश दुष्कर्म पीड़िता के चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों पर तेजाब फेंककर फरार हो गए.


बाइक सवारों ने दुष्कर्म पीड़िता पर फेंका तेजाब

झुलसीवस्था में पीड़िता को जगप्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म के आरोप में बंद युवक के परिजन मामला वापस न लेने पर जान से मारने व तेजाब डालने की धमकी दे रहे थे. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है. महिला का पति से भी विवाद चल रहा है इसलिए पुलिस उसके ससुरालियों से भी पूछताछ कर रही है.

पुलिस के अनुसार पीड़िता परिवार के साथ खजूरी खास क्षेत्र में रहती है और चांदनी चौक क्षेत्र में नौकरी करती है. मंगलवार शाम वह फैक्टरी से घर लौट रही थी. इसी दौरान खजूरी चौक पर बाइक सवार दो बदमाशों ने पीड़िता के  ऊपर एक युवक ने तेजाब डाल दिया, जिससे पीड़िता का चेहरा, हाथ व शरीर के अन्य हिस्सों पर तेजाब गिर गया, जिससे वह गिर गई. मामले की सूचना पुलिस को दी. झुलसीवस्था में उसे जग प्रवेशचंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जांच में पुलिस को पता चला है कि पिछले दिनों पीड़िता ने मुस्तफाबाद के युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था, जिस पर  थाना खजूरी खास पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था.

तभी से आरोपी के परिजन मामला वापस लेने का दबाव बना रहे थे. इसके अलावा महिला का अपने पति से भी विवाद चल रहा  था. पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment