शराब रैकेट के विरोध पर पीटी जाने वाली महिला से मिले केजरीवाल

Last Updated 08 Dec 2017 06:43:00 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उस महिला से मुलाकात की जिसके बारे में कहा जा रहा है कि उसने नरेला में एक अवैध शराब गिरोह पर छापेमारी में अधिकारियों की मदद की थी और इस वजह से उसे आरोपियों ने पीटा था. केजरीवाल ने कहा कि वह उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात कर घटना की चर्चा करेंगे.


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घायल महिला से लोकनायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में मुलाकात की.

उन्होंने कहा, "मैंने अभी महिला से मुलाकात की है. महिला ने कहा कि उसे रॉड से पीटा गया, उसके कपड़े फाड़े गए..कैसे उसे सड़क पर दोपहर में गलत तरीके से घुमाया गया."

केजरीवाल ने मीडिया से कहा, "उन्होंने (हमलावरों) एक अन्य महिला को भी धमकी दी जिसने छापेमारी में मदद की थी. मैं एलजी सर से मुलाकात करूंगा और मामले में जांच का आग्रह करूंगा."

मुख्यमंत्री ने महिला से लोकनायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में मुलाकात की, जहां उसका इलाज चल रहा है.

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा कि गुरुवार को नरेला में एक घर पर छापेमारी में मदद करने पर प्रवीन (30) को पीटा गया और नग्न कर घुमाया गया.

केजरीवाल ने कहा, "दिल्ली में कई जगहों पर अवैध रूप से शराब बेची जा रही है. सिर्फ शराब ही नहीं, बल्कि दिल्ली में मादक पदार्थो की बिक्री भी बढ़ी है. दिल्ली पुलिस दिल्ली सरकार के तहत नहीं और राज्य इसमें कुछ नहीं कर सकता और इसलिए मैं एलजी से मिल रहा हूं."

डीसीडब्ल्यू व नशा मुक्ति पंचायत के सदस्यों ने बुधवार की रात को पुलिस के साथ नरेला में छापेमारी की थी और अवैध शराब बरामद की थी.

मालीवाल ने घटना के संदर्भ में आयोग के समक्ष रोहिणी के पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता को बुलाया.

रजनीश गुप्ता ने आईएएनएस से कहा कि महिला को नग्न कर नहीं घुमाया गया, हमले के दौरान उसके कपड़े फटे थे. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और छह महिलाओं को हिरासत में लिया गया है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment