दिल्ली के कनॉट प्लेस में दिनदहाड़े महिला से छेड़छाड़

Last Updated 02 Dec 2017 08:59:23 PM IST

राजधानी दिल्ली के व्यस्त इलाके कनॉट प्लेस में एक 32 वर्षीय महिला के साथ एक अज्ञात युवक ने छेड़छाड़ की. घटना महिला के कार्यालय की छत की है.


कनॉट प्लेस में दिनदहाड़े महिला से छेड़छाड़ (फाइल फोटो)

पुलिस ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने कहा, "घटना गुरुवार सुबह 10 बजे की है, जब महिला इमारत की छत पर गई थी (जहां वह काम करती है)..वहीं आरोपी ने महिला को पकड़ लिया और उसके सामने हस्तमैथुन किया."

एफआईआर के अनुसार, पीड़िता इनलिगुआ लैंग्वेज स्कूल में काम करती है. वह छत पर बैठी थी कि तभी वहां लगभग 25 साल की उम्र का व्यक्ति आया. वह फोन पर बात करने का नाटक कर रहा था.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह उसे घूर रहा था और उसके स्तनों की ओर इशारा कर रहा था जिसने उसे असहज किया और गुस्सा दिलाया. जैसे ही उसने दूर जाने की कोशिश की, आरोपी ने उसे पकड़ लिया.



पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने आरोपी से पुलिस को फोन करने की धमकी दी. उसके बाद भी उसने उसे जाने नहीं दिया और हस्तमैथुन किया. उसने भागने से पहले महिला का मोबाइल फोन भी छीन लिया.

महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर इमारत में लोग अपने कार्यालयों से बाहर निकलकर आ गए.

महिला सीढ़ियों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में आरोपी की पहचान करने में नाकाम रही. फुटेज में एक आदमी तो दिख रहा है लेकिन उसका चेहरा स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दिया.

कनॉट प्लेस थाने में मामला दर्ज किया गया है. अभी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है.

 

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment