कुमार विश्वास के पोस्टर से आप में घमासान

Last Updated 30 Nov 2017 06:46:10 AM IST

पिछले रविवार को आप के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास बागी तेवर में दिखे.


पोस्टर से आप नेताओं को यह आपत्ति है कि इसमें केजरीवाल के चेहरे को पीछे छिपाया गया है.

उन्होंने रामलीला मैदान से ही ऐलान किया कि वे प्रत्येक रविवार को पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे. आगामी रविवार से पहले कुमार ने एक पोस्टर जारी किया है. सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल होने के बाद पार्टी के भीतर घमासान तेज हो गया है.

सोशल मीडिया पर कुमार की ओर से जारी पोस्टर पर मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के चेहरे को पीछे छिपाते हुए कुमार विास सामने खड़े हुए दिख रहे हैं.

पोस्टर में बताया जा रहा है कि कुमार विश्वास रविवार 3 दिसम्बर सुबह 10 बजे वॉलंटियर्स से संवाद स्थापित करेंगे. खुद कुमार ने भी पोस्टर को री-ट्वीट किया.

सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी होते ही दूसरे खेमे की ओर से कुमार विश्वास के खिलाफ एक ऑडियो वायरल कर दिया गया. इसमें वे कह रहे हैं कि 'मेरी बददुआ से सब खत्म होगा. सबका जनता पार्टी बनेगी. तीन-चार-पांच साल बाद सब घूमते हुए मिलेंगे. कभी मुस्कराकर कहूंगा नहीं कि तुमने उस समय क्या किया था? जब तुम इस अहंकार में हो कि बड़े-बड़े निवासों में बैठे हो. तीन लोगों ने पार्टी बनाई कुमार विश्वास, अरविंद केजरीवाल व मनीष सिसोदिया. एक मुख्यमंत्री, एक उपमुख्यमंत्री व एक कुछ नहीं.'



वायरल ऑडियो के जवाब में कुमार के समर्थकों ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साले संजय राघव का नाम उछाला है.
 

पोस्टर से आप नेताओं को यह आपत्ति है कि इसमें केजरीवाल के चेहरे को पीछे छिपाया गया है.

 

 

 

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment