प्रिया मेहरा की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

Last Updated 26 Oct 2017 03:39:33 PM IST

राष्ट्रीय राजधानी के शालीमार बाग में बुधवार तड़के हुई महिला की हत्या के मामले में उस वक्त सनसनीखेज मोड़ आया जब पुलिस ने इस हत्या के आरोप में प्रिया के पति को गिरफ्तार किया.


प्रिया मेहरा की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार (फाइल फोटो)

प्रिया मेहरा (34) को बुधवार तड़के दो गोली लगी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया.

प्रिया के पति पंकज मेहरा का कहना था कि जब वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ शालीमार बाग में अपनी कार से जा रहे थे तो कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी पत्नी पर गोलियां चला दी.

पंकज ने पुलिस को बताया था कि उसने एक शख्स से पैसे उधार लिए थे और वह उसके पैसे लौटा नहीं पा रहा था. पंकज ने कहा था कि इस हत्या के पीछे उसी कर्ज देने वाले का हाथ है.

लेकिन, पुलिस का कहना है कि मामला कुछ और निकला. पुलिस उपायुक्त मिलिंद महादेव दुंबेरे ने गुरुवार को आईएएनएस को बताया कि पंकज मेहरा ने पैसा उधार लिया था और षडयंत्र के तहत उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी ताकि शक लेनदार पर जाए.

उन्होंने बताया, "वह (पंकज) इस वारदात को ऐसे दिखाना चाहता था कि लेनदार ने ही उसकी पत्नी की हत्या की है. पंकज मेहरा की दूसरी पत्नी भी है."



दुंबेरे ने बताया कि पंकज मेहरा ने पूछताछ के दौरान कबूल किया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है.

पुलिस अधिकारी ने बताया, "पूछताछ के दौरान पंकज मेहरा ने अपनी पत्नी प्रिया मेहरा की हत्या की बात कबूल की. वारदात में इस्तेमाल हथियार की बरामदगी के लिए उसे टीम के साथ ले जाया गया है."

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि पंकज व प्रियंका का बेटा इस वारदात के समय वहां मौजूद हो सकता है लेकिन हो सकता है कि वह उस वक्त कार में सो रहा हो.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment