Video: रेस के जुनून में सुपर बाइकर ने गंवाई जान, कैमरे में कैद पूरा हादसा

Last Updated 16 Aug 2017 09:46:48 AM IST

नई दिल्ली की भीड़भाड़ वाली सड़क पर रेस के जुनून में एक युवक की मौत हो गई, जो लाखों की सुपर बाइक पर मंडी हाउस इलाके में दोस्तों के साथ रेस लगा रहा था.


फाइल फोटो

मृतक की पहचान हिमांशु (24) के रूप में हुई, जो लाखों की सुपर बाइक पर मंडी हाउस इलाके में दोस्तों के साथ रेस लगा रहा था. नई दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त बीके सिंह ने बताया कि  पुलिस को मामले की जानकारी सोमवार रात नौ बजे मिली थी. केस दर्ज कर बाराखंभा थाना पुलिस ने मामले की छानबीन कर रही है. 

उन्होंने बताया कि सोमवार रात मृतक हिमांशु विवेक विहार फेज-2 अपने दोस्त गाजी व लक्ष्य के साथ बेनेल्ली टीएनटी 600आई बाइक से कनॉट प्लेस आया थे. रात पौने नौ बजे सभी दोस्त अपनी अपनी बाइक से वापस लौटते समय रेस लगा रहे थे.

इस सड़क पार करता बुजुर्ग हिमांशु के सामने आ गया और रफ्तार तेज होने के कारण हिंमाशु संभल नहीं पाया और टक्कर बचाने के चक्कर में घिसटता हुआ बाइक सहित लेडी इर्विन कॉलेज की दीवार से टकरा गया.



आसपास मौजूद किसी व्यक्ति ने मामले की सूचना पुलिस को दी. गंभीर रूप से घायल हिमांशु को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हिमांशु के हेलमेट में एक कैमरा लगा था, जिसमें पूरी घटना कैद हो गई है. साढ़े पांच लाख रुपए की कीमत वाली बेनेल्ली टीएनटी-600 आई बाइक के परखच्चे उड़े

मृतक के हेलमेट में लगे कैमरे में पूरा हादसा रिकार्ड हुआ
 

देखें वीडियो...

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment