दिल्ली में सीवर सफाई में दो सगे भाइयों की मौत

Last Updated 13 Aug 2017 05:20:35 AM IST

आनंद विहार थानांतर्गत कड़कड़डूमा इलाके में स्थित अग्रवाल फन सिटी मॉल के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के एक टैंक की सफाई के दौरान 1:30 बजे जहरीली गैस की चपेट में आकर दो सगे भाइयों की मौत हो गई जबकि उनके पिता गंभीर रूप से बीमार हो गए.


दिल्ली में सीवर सफाई में दो सगे भाइयों की मौत

पीड़ितों को बचाने करीब 25 फुट गहरे टैंक में उतरा एक दमकलकर्मी भी गैस की चपेट में आकर बेहोश हो गया.

सभी को डॉ. हेडगेवार अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया गया. पिता व दमकलकर्मी का उपचार जारी है. 

पुलिस के मुताबिक टैंक में उतरने वालों में  55 वर्षीय यूसुफ और उनके दो बेटे एजाज (28) व जहांगीर (25) शामिल थे. ये तीनों मॉल के मैनेजर द्वारा काम पर लगाए गए थे. जैसे ही यह तीनों टैंक में सफाई के लिए उतरे तभी टैंक में भरी हुई जहरीली गैस के अटैक की चपेट में आकर तीनों बेहोश हो गए.

दमकल टीम तीनों मजदूरों को टैंक से निकालने के लिए अंदर दाखिल हुई तो तभी गैस की चपेट में आकर दमकल कर्मी हेड कांस्टेबल महिपाल भी प्रभावित हो गए.

सभी पीड़ितों को डॉ. हेडगेवार अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने जहांगीर को तुरंत मृत घोषित कर दिया जबकि एजाज की उपचार के दौरान मौत हो गई. दोनों भाइयों के पिता यूसुफ गंभीर रूप से बीमार हैं. यूसुफ और दमकल कर्मी महिपाल का अस्पताल में उपचार जारी है.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment