केजरीवाल की भविष्यवाणी : रविवार तक बढ़ेंगी दिल्ली वालों की परेशानियां

Last Updated 21 Apr 2017 02:25:04 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम चुनाव में भाजपा और कांग्रेस पर तुच्छ राजनीति का आरोप लगाते हुए बिजली और पानी कटौती जैसी परेशानियों में अगले दो दिनों तक इजाफा होने की बात कही है.


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

रविवार को दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिये मतदान होना है.

केजरीवाल ने शुक्रवार को पूर्वी और बाहरी दिल्ली के तमाम इलाकों में बिजली कटौती की शिकायतों में इजाफा होने की जानकारी देते हुये कहा कि जांच में 70 स्थानों पर बिजली के ट्रांसफार्मर से तेल चोरी होने की बात सामने आयी है. शुरआती जांच में ट्रांसफार्मरों से तेल चोरी की वारदातों में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भागीदारी सामने आयी है.

उन्होंने कहा कि कुछ इलाकों में सीवर पाइपलाइनों में सीमेंट की बोरियां डालने की शिकायतें भी मिली है. जिससे सीवर का पानी सड़कों पर बहने से गंदगी की समस्या गहरा गयी है. केजरीवाल ने इसे भाजपा और कांग्रेस के तुच्छ राजनीतिक हथकंडे बताते हुये जनता को रविवार तक इस तरह की परेशानियों में इजाफा होने के लिये आगाह किया है.

केजरीवाल ने इस तरह की कोई भी परेशानी सामने आने पर जनता से दिल्ली सरकार की तमाम हेल्पलाइन पर तत्काल सूचना देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि सरकार की टीमें हर समय इन परेशानियों को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगी.



इस बीच उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस को चुनाव की बाजी से बाहर हो चुकी पार्टी बताते हुये जनता से कांग्रेस के उम्मीदवारों को वोट देकर अपना मत खराब न करने की अपील की. भाजपा को निगम की मौजूदा बदहाली के लिये जिम्मेदार ठहराते हुये केजरीवाल ने मतदाताओं को आगाह किया कि भाजपा को वोट देने पर डेंगू जैसी मौसमी बीमारियों और गंदगी से निजात नहीं मिलने का दोष फिर जनता के सिर पर ही रहेगा.

उन्होंने कहा कि नगर निगम में दस साल के भाजपा के कुशासन के कारण ही गंदगी और बीमारियों से जनता को जूझना पड़ रहा है. इसके बाद भी भाजपा को वोट देने पर जनता दिल्ली सरकार को फिर दोष न दे.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment