AAP सरकार में भ्रष्टाचार को मिली पनाह, केजरीवाल ने वादे पूरे नहीं किये : अमित शाह

Last Updated 25 Mar 2017 02:46:04 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अगले महीने होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले प्रदेश की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तीन साल में मोदी सरकार पर एक भी आरोप नहीं लगा जबकि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप सरकार में दिल्ली में भ्रष्टाचार फलफूल रहा है.


दिल्ली रामलीला मैदान में अमित शाह

दिल्ली के रामलीला मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली से जो वादे किए थे, उन्होंने वे वादे क्यों नहीं निभाए.
उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री से सवाल किया कि महिलाओं की सुरक्षा का क्या हुआ? शाह ने आरोप लगाया कि दिल्ली में जितना भष्टाचार आप पार्टी ने इतने कम समय में किया है, उतना भष्टाचार किसी सरकार ने नहीं किया. उन्होंने कहा कि जब चुनाव का मौसम आता है तो केजरीवाल वादों की झड़ी लगा देते हैं, लेकिन उसके बाद उनको दिल्ली वाले ढूंढते रह जाते हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की महिलाओं की सुरक्षा के लिए तीन पेज के वादे किए थे लेकिन उनमे से कोई वादा पूरा नहीं किया. शाह ने कहा कि केजरीवाल ने चुनाव में वादे तो दिल्ली की जनता से किए लेकिन वे कभी गोवा में तो कभी पंजाब में मिले. केजरीवाल पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि आप के कार्यकाल में जल बोर्ड में भी घोटाला हुआ. मंत्री फर्जी डिग्री मामले में आरोपी बनाये जाते हैं, प्रदेश सरकार के मंत्री पर बलात्कार के आरोप लगते हैं.

एक के बाद एक आप के 13 विधायकों पर आपराधिक मामले दर्ज होते हैं, कई विधायक जेल जाते हैं . लेकिन आप पार्टी अपने इन विधायकों पर कोई कार्रवाई नहीं करती. उन्होंने कहा कि अगर आप में जरा भी नैतिकता बची है तो वह अपने 13 विधायकों पर कार्रवाई करें. शाह ने कहा कि केजरीवाल ने 13 वादे किए लेकिन तीन वादे भी पूरे नहीं किए . केजरीवाल हर जगह हारने का रिकॉर्ड बना रहे हैं.



भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम 2019 में अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जाएंगे, अपना काम लेकर जाएंगे जो हमने जनता से किए. हमने अपने वादे पूरे किए. सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र  करते हुए शाह ने कहा कि देश और सेना पर सीमा पार से प्रायोजित हमले हो रहे थे. देश की सेना हताश थी. प्रधानमंत्री ने सेना को कार्रवाई की पूरी छूट दी. सेना ने सीमापार सर्जिकल स्ट्राइक किया.

उन्होंने कहा कि हमने अर्थतंत्र को मजबूत करने की बात कही थी और आज देश का अर्थतंत्र सबसे तेजी से बढ़ने वाला है. शाह ने कहा कि हर गांव में बिजली की बात कही थी और हम इस दिशा में ठोस पहल कर रहे हैं. 2 करोड़ गरीब महिलाओं तक उज्जवला योजना के तहत एलपीजी सिलेंडर पहुंचाया. स्टैंड अप और स्टार्ट अप इंडिया को शुरु कर देश में नई कार्य संस्कृति बनाई.

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने एमसीडी चुनाव में सभी नए चेहरों को टिकट देने का ऐलान किया है, जिसके लिए पार्टी को अब तक करीब 33 हजार आवेदन भी मिल चुके हैं. दिल्ली में 23 अप्रैल को नगर निगम चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे और 26 अप्रैल को नतीजे आ जाएंगे. शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से लोगों को दिल्ली सरकार के घोटाले बताने और एमसीडी चुनाव में भाजपा की जीत का परचम लहराने को कहा.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment