वॉशिंग मशीन में गिरकर मासूम जुड़वां भाइयों की मौत

Last Updated 26 Feb 2017 05:41:33 AM IST

रोहिणी जिले के विजय विहार अवंतिका इलाके में रहस्यमय हालात में तीन साल के जुड़वां बच्चों की वॉशिंग मशीन में गिरकर मौत हो गई.


राजधानी दिल्ली में वॉशिंग मशीन में गिरकर मासूम जुड़वां भाइयों की मौत (फाइल फोटो)

मौके पर बच्चों की मां भी अचेतावस्था में मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जिस वाशिंग मशीन में बच्चे गिरे वह टॉप लोडेड थी. यह जांच का विषय है कि तीन फुट ऊंची मशीन में बच्चे गिरे कैसे?  बच्चों की हत्या की भी आशंका है. पुलिस इस मामले में बच्चों की मां और अन्य परिजनों से पूछताछ कर रही है.

जुड़वां बच्चों की उम्र करीब 3 साल बताई जा रही है. उनके नाम निशांत और नक्ष हैं. दोनों बच्चे परिवार के साथ विजय विहार, अवंतिका केबी ब्लॉक में रहते थे. परिवार में पिता रविन्द्र, मां रेखा और एक बड़ा भाई भी है. दोपहर में रविन्द्र नौकरी पर गए थे, जबकि बड़ा बेटा स्कूल गया था.

घर में रेखा और दोनों बच्चे ही थे. घटना के वक्त रेखा घर से बाहर वाशिंग पाउडरलेने गई थी. उसने मेन गेट बाहर से बंद कर दिया था. पांच छह मिनट बाद रेखा लौटी तो बच्चों की आवाज नहीं आ रही थी. उसने बच्चों को सभी कमरों के तलाशा. इस दौरान उसे बच्चे  वॉशिंग मशीन में उल्टे गिरे दिखे. मशीन का टब आधा पानी से भरा था, जबकि मशीन में कपड़े नहीं थे.

बच्चों को पानी में गिरा देख रेखा ने शोर मचाया. शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो रेखा बेहोश और बच्चे मशीन में उल्टे पड़े हुए थे.  पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

समयलाइव डेस्क ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment