पार्टी सेलिब्रेट करने के बहाने छात्रा से गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

Last Updated 26 Feb 2017 05:07:01 AM IST

पीजी डीएवी कालेज से ग्रेजुएशन फाइनल इयर की एक छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है.


पार्टी सेलिब्रेट करने के बहाने छात्रा से गैंगरेप

लगभग 20 साल की इस छात्रा को पार्टी सेलिब्रेट करने के बहाने लाजपतनगर से फरीदाबाद ले जाया गया और फिर पांच लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप कियां. पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

राजधानी दिल्ली के पीजी डीएवी कालेज की 20 वर्षीय छात्रा के साथ हुई गैंगरेप की यह घटना विगत फरवरी की है. उस दिन कालेज में वाषिर्कोत्सव था और पीड़ित छात्रा को गौरव व सचिन नाम के दो छात्र बाइक से फरीदाबाद लेकर गये. आरोप है कि फरीदाबाद में पांच छात्रों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़ित छात्रा नोएडा की रहने वाली है. आरोप है कि फरीदाबाद में गैंगरेप के बाद गौरव उसे कार से घर छोड़ने आया था और वापसी में भी एक स्थान पर उसने कार रोक कर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद पीड़ित छात्रा कालेज नहीं गई.

पीड़िता 20 फरवरी को कालेज गई और उसने कालेज की सेक्सुअल कमेटी को यह जानकारी दी. इसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने 18 फरवरी को थाना लाजपतनगर में गैंगरेप व साजिश का मामला दर्ज किया. पुलिस के अनुसार एसीपी पुलिस कैन की टीम ने पांच आरोपियों को गिरफतार कर लिया है.

आरोपियों के नाम सनी, गौरव, रोहतास व बंटी हैं. इन सभी की उम्र लगभग 22 वर्ष है. एक आरोपी सचिन अभी फरार है. पुलिस ने बाइक बरामद कर ली है. ज्यादतर आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं और पीड़िता के साथ ही कालेज में पड़ते हैं.

समयलाइव डेस्क ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment