दिल्ली फिर शर्मसार, दो बच्चियों से रेप

Last Updated 21 Feb 2017 06:53:49 AM IST

केएन काटजू मार्ग इलाके में सोमवार को शौच के लिए घर से निकली दो मासूम बच्चियों से रेप ने एक बार फिर राजधानी को शर्मसार कर दिया.


राजधानी के केएन काटजू मार्ग इलाके में दो बच्चों से रेप

खून से लथपथ बच्चियों को अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इनमें एक की हालत नाजुक है.  प्रत्यक्षदर्शी नाबालिग की मदद से केस दर्ज कर पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर दाबिश डाल रही हैं.

रोहिणी जिला के एक सीनियर पुलिस अफसर के मुताबिक रेप की शिकार बच्चियों की उम्र क्रमश: चार व सात साल है, जो सेक्टर 26 रोहिणी के  स्लम एरिया में रहती हैं. एक बच्ची का परिवार मूलरूप से यूपी के उन्नाव जिले का है.

उसके पिता एक दुकान पर काम करते हैं और मां भी कहीं नौकरी करती है. एक बच्ची पहली कक्षा में पढ़ती है. सोमवार दोपहर स्कूल से लौटी बड़ी बच्ची पड़ोस की एक बच्ची के साथ पास के सुनसान तथा खुले मैदान में शौच के लिए निकली.

सुनसान मैदान में दो आरोपियों ने पहले बच्चियों को मारा पीटा और फिर दुष्कर्म कर फरार हो गए. एक बच्ची को बुरी तरह पीटने के निशान भी हैं. घटना सोमवार दोपहर दो से ढाई बजे के बीच की है.

खून से लथपथ बच्चियों के घर पहुंचने पर लोगों को वारदात का पता चला. तुरंत दोनों को अम्बेडकर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों की देखरेख में दोनों बच्चियों का ऑपरेशन किया गया. चिकित्सकों के मुताबिक लगातार ब्लीडिंग से एक बच्ची की हालत नाजुक है. घटना से गुस्साए लोग आरोपियों को सबक सिखाने मैदान भी पहुंचे, लेकिन वहां कोई नहीं मिला.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को एक नाबालिग लड़के से कुछ जानकारी मिली. नाबालिग द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस की कई टीम आरोपियों की तलाश दबिश डाल रही है.

समयलाइव डेस्क ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment