सीबीआई ने दिल्ली सरकार के विज्ञापन विभाग में खंगाली फाइलें

Last Updated 20 Jan 2017 06:26:23 AM IST

सीबीआई अधिकारियों की एक टीम ने बृहस्पतिवार को दिल्ली सरकार के विज्ञापन विभाग पर छापा मारकर टॉक टू एके कार्यक्रम से संबंधी फाइलें खंगाली.


उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (File photo)

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ टॉक टू एके कार्यक्रम मामले में दर्ज हुई प्राथमिक जांच दर्ज होने के बाद सीबीआई अधिकारियों की एक टीम ने बृहस्पतिवार को दिल्ली सरकार के विज्ञापन विभाग पर छापा मारकर टॉक टू एके कार्यक्रम से संबंधी फाइलें खंगाली.

इस छापे के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि सीबीआई की टीम दिल्ली सरकार के विज्ञापन विभाग पहुंची. मोदी जी, मैं तो सुबह से अपने घर और दफ्तर पर इंतजार कर रहा था. 

हालांकि सीबीआई की रेड देर शाम तक जारी रही. इस बीच उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दोबारा ट्वीट कर कहा कि सीबीआई को पांच घंटे के दौरान मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला. मोदी जी, अब तो आपको बिना सबूत के ही मुझे मेरे घर से गिरफ्तार कराना पड़ेगा.

राजनिवास द्वारा दिल्ली सरकार की करीब  400 फाइलों की जांच शुंगलू कमेटी से कराये जाने के बाद कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ टॉक टू एके कार्यक्रम को लेकर सीबीआई में प्राथमिक जांच दर्ज की गई है.

सरकार पर आरोप है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जनसंवाद कार्यक्रम टॉक टू एके के प्रचार प्रसार में किये गये खर्च को लेकर अनियमितताएं बरती गई तथा नियमों का पालन नहीं किया गया.

समयलाइव डेस्क ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment