मनीष सिसोदिया से डरी हुई है सीबीआई : केजरीवाल

Last Updated 19 Jan 2017 07:48:04 PM IST

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ प्राथमिक जांच दर्ज करने के एक दिन बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एजेंसी उप मुख्यमंत्री से डरी हुई है.


दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)

सीबीआई उप मुख्यमंत्री सिसोदिया के खिलाफ \'टाक टू एके\' अभियान में अनियमितता को लेकर जांच कर रही है.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, "मनीष सिसोदिया आज (गुरुवार को) सीबीआई का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं पहुंची. अभी तक लोगों को सीबीआई से डराया जाता था, लेकिन यह पहली बार है कि जब सीबीआई किसी से डर रही है."

सीबीआई ने बुधवार को सिसोदिया और कुछ अनाम सरकारी अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिक जांच दर्ज की. इनके खिलाफ \'टाक टू एके\' अभियान में अनियमितता को लेकर जांच की जा रही है.

केजरीवाल का यह अभियान सार्वजनिक रूप से लोगों के साथ बातचीत के लिए था. इसमें आम आदमी पार्टी (आप) नेता तक लोग सोशल मीडिया के जरिए पहुंच सकते थे.

अपने खिलाफ सीबीआई जांच पर प्रतिक्रिया देते हुए सिसोदिया ने संवाददाताओं से कहा कि पूरा देश जानता है कि यह कार्रवाई क्यों की गई है.



सिसोदिया ने कहा, "जब हमने कहा है कि हम पंजाब के मादक पदार्थो के कारोबारी बिक्रम मजीठिया को जेल भेजेंगे, तभी उन्होंने (भाजपा ने) मेरे खिलाफ एक सीबीआई मामला दर्ज किया."

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कोई राजनीतिक भविष्य नहीं बचा है.

सिसोदिया ने कहा, "वे (भाजपा) परेशान हैं क्योंकि वे उत्तर प्रदेश चुनाव नहीं जीत रहे हैं, जबकि हम पंजाब और गोवा जीत रहे हैं. इसी वजह से वे हताशा में कुछ भी किए जा रहे हैं."

सिसोदिया ने चुनौती दी, "मोदी जी मैदान में आइये, आपको भी पता लगेगा आपने किससे पंगा लिया है."

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment