वाटर पार्क में स्लाइड करते युवती की गई जान

Last Updated 23 Oct 2016 06:35:36 AM IST

कालिंदीकुंज वाटर पार्क में एक समूह के साथ घूमने आई युवती की रहस्यमय हालात में मौत हो गई. पता चला है इस घटना से कुछ देर पहले उसने ऊपर से पानी में स्लाइड किया था.


वाटर पार्क में स्लाइड करते युवती की गई जान

वैसे उसकी मौत की वजह पूरी तरह से साफ नहीं हो सकी है.

शनिवार दोपहर सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया. मृतका की पहचान सविता (20) के तौर पर हुई है.

वह परिवार के साथ जेजे कॉलोनी हस्तसाल रोड उतम नगर में  रहती थी. फिलहाल, जामिया नगर थाना पुलिस युवती की मौत के मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

दक्षिण पूर्वी जिला के एक पुलिस अधिकारी ने बताया उत्तम नगर स्थित संचालित एक एनजीओ की तरफ से शनिवार को करीब 70/80 लड़के और लड़कियों का समूह घूमने आया था. कुछ लड़कियां वाटर पार्क में स्लाइड कर रही थीं. लगभग दस बारह फीट उंचाई से फिसलते हुए दो तीन लड़कियों ने स्लाइड किया. इसके बाद सविता ने भी यहीं किया.

मगर तेजी से फिसलने के चलते वह अचेत हो गई. यह जानकारी वहां मौजूद लड़कियों ने एनजीओ स्टाफ को दी. सविता के होश में न आने पर उसे फौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस को इस मामले की सूचना मिली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये एम्स भेज दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment