एक अदालत ने मानहानि मामले में गायक मीका सिंह को अंतिम मौका दिया

Last Updated 23 Sep 2016 07:28:41 PM IST

एक अदालत ने गायक मीका सिंह को यहां एक कार्यक्रम में एक डाक्टर को कथित रूप से थप्पड़ मारने और उसकी छवि खराब करने को लेकर उनके खिलाफ दर्ज 50 लाख रूपये के मानहानि वाद के संबंध में दस्तावेजों को स्वीकारने या इनसे इंकार करने के लिए अंतिम मौका दिया.


अदालत ने गायक मीका सिंह को दिया अंतिम मौका

 

 

 

अतिरिक्त जिला न्यायाधीश राजरानी ने मीका के लिेए अंतिम मौका मंजूर किया, जब उनके वकील ने इस मामले में स्थगनादेश का अनुरोध किया

अदालत ने कहा कि दस्तावेजों को स्वीकारने, इनसे इंकार करने, मुद्दे तय करने के लिए इस मामले को चार अक्तूबर को रखा जाए. प्रतिवादी : मीका : को अंतिम मौका दिया जाता है.

इस बीच, शिकायतकर्ता डाक्टर श्रीकांत की ओर से पेश अधिवक्ताओं राजेश कुमार और अहमद शाहरूज ने उनकी चिकित्सकीय. वैधानिक रिपोर्ट की प्रति सौंपी.

इससे पहले डाक्टर बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में डाक्टर श्रीकांत द्वारा दायर मानहानि वाद के सिलसिले में अमरीक सिंह उर्फ मीका को सम्मन भेजा गया था. वाद में आरोप लगाया गया कि गायक ने एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें थप्पड़ मारा था.

हालांकि लिखित बयान में मीका ने दावा किया था कि वाद उन्हें परेशान परेशान करने तथा शर्मिदा करने के लिए दायर  किया गया हैं. उन्होंने इसे बडे जुर्माने के साथ खारिज करने का अनुुरोध किया था. और कहा था  कि इसमें कोई दम नहीं हैं.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment