केजरीवाल के खिलाफ सीपी में पोस्टर प्रदर्शनी

Last Updated 31 Aug 2016 04:20:11 AM IST

भाजपा नेता और पूर्व विधायक विजय जौली ने मंगलवार को कनॉट प्लेस स्थित सेंट्रल पार्क में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर टिप्पणी करते हुए पोस्टर प्रदर्शनी लगाई.


कनॉट प्लेस के सेंट्रल पार्क में एक एनजीओ दिल्ली स्टडी ग्रुप द्वारा ‘केजरीवाल के झूठे वादे दिल्ली व पंजाब में उजागर’ शीषर्क से आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन करते लोग.

पोस्टरों में आम आदमी पार्टी द्वारा विधानसभा चुनाव में किए गए वादों को लेकर सवाल उठाते हुए टिप्पणी की गई है.

प्रदर्शनी के साथ ही एक बोर्ड भी लगाया गया था. जिसपर कोई भी दर्शक अपनी टिप्पणी लिख सकता था. प्रदर्शनी के उद्घाटन भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा और सरदार मनजिन्दर सिंह सिरसा ने किया.

इस मौके पर उत्तरी दिल्ली के पूर्व मेयर रविन्द्र गुप्ता, भाजपा उपाध्यक्ष कुलजीत चहल समेत बड़ी संख्या में पार्टी के नेता मौजूद थे. प्रदर्शनी का आयोजन दिल्ली स्टडी ग्रुप की ओर से किया गया है. संस्था के प्रमुख जौली ने सभी अतिथियों का स्वागत किया.

प्रदर्शनी के उद्घाटन मौके पर सांसद प्रवेश वर्मा ने सवालिया लहजे में कहा कि कहां गये केजरीवाल के चुनावी दावे. सरकार बनने के इतने दिन बाद भी युवाओं को अभी तक मुफ्त वाई-फाई नहीं मिला. महिला सुरक्षा के नाम पर केजरीवाल के विधायक ही महिलाओं का शोषण कर रहे हैं. 

पोस्टरों में पंजाब के मतदाताओं को आगाह करते हुए सावधान किया गया है कि अरविन्द केजरीवाल पंजाब में सत्ता में आने पर ड्रग्स हेल्पलाइन का वादा कर रहे हैं. जबकि दिल्ली में हेल्पलाइन बंद पड़ी है. पोस्टरों के जरिए पंजाब के मतदाताओं को आइना दिखाने की कोशिश भी की गई है.  प्रदर्शनी के सामने बड़ी संख्या में युवा सेल्फी लेते दिखे.

आकर्षण का केंद्र रहा विधायकों के चित्रों वाला पोस्टर :

पोस्टर प्रदर्शनी में एक बड़ा पोस्टर लगाया गया है. जिसमें आम आदमी पार्टी के कुछ विधायक एक महिला का चीरहरण करते हुए दिखाए गए हैं. यह पोस्टर पर लोगों के आकषर्ण का केंद्र रहे.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment