बेटियों को छोड़ने वाले व्यक्ति ने की दो वर्षीय बेटे की हत्या : पुलिस

Last Updated 28 Aug 2016 03:34:57 AM IST

बाहरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक कमरे से बुरी हालत में बरामद की गयी दो नाबालिग लड़कियों के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर अपने दो वर्षीय बेटे की हत्या करने का आरोप है.




समयपुर बादली में बेटियों को छोड़ने वाले व्यक्ति ने की दो वर्षीय बेटे की हत्या.

पुलिस ने बताया कि अपनी तीन और आठ वर्षीय दोनों बेटियों को छोड़ कर बंटी गुप्ता (36) अगस्त से फरार था. लड़कियों को पिछले सप्ताह बंद अंधेरे वाले एक कमरे से निकाला गया जहां पर कीड़ों ने उसे काट खाया था.

पुलिस ने बताया कि यह पैतृक उदासीनता की पराकाष्ठा, शराब पीने के आदी, बेरोजगार और गरीबी की कहानी है. गुप्ता पर ना केवल अपनी बेटियों को मरने के लिए छोड़ने बल्कि 18 अगस्त को मुनक नहर में अपने बेटे को फेंक कर हत्या करने का आरोप है.

डीसीपी (बाहरी) विक्र मजीत सिंह ने बताया, ‘‘गुप्ता ने अपनी दो छोटी बेटियों को घर में छोड़ दिया और 18 अगस्त को बेटे को लेकर चला गया. उसने बच्चे को नहर में फेंक दिया. बच्चे का शव उसी दिन बरामद कर लिया गया लेकिन शव पर दावा करने वाला कोई सामने नहीं आया. हम लोग बच्चे की पहचान का पता लगाने के लिए सोनीपत भी गये थे लेकिन कोई सुराग नहीं मिला था.’’

पुलिस ने बताया कि गुप्ता को आज दोपहर में एक बजे नेपाली कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया जहां पर वह अपने परिवार के साथ रहता था. उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी ज्योति की तलाश की जा रही है जो कथित तौर पर दूसरे व्यक्ति के साथ चली गयी है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment