दिल्ली में घर में घुसकर तीन करोड़ की चोरी

Last Updated 24 Aug 2016 06:28:59 AM IST

दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी थाना स्थित आनंदलोक कालोनी में चोरों ने खिड़की के रास्ते घुसकर तीन करोड़ रुपए के जेवरात समेत नकदी चुरा ली.


घर में घुसकर तीन करोड़ की चोरी (फाइल फोटो)

देश की राजधानी में अब तक की सबसे बड़ी चोरी की यह घटना रविवार को उस समय हुई जब घर के सभी सदस्य शादी-समारोह में गए हुए थे. घर के मालिक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. अब तक न तो चोरों का कुछ पता चल पाया था, न ही चोरों का कुछ सुराग ही हाथ लग सका था. पुलिस का मानना है इस घटना में कोई परिचित शामिल हो सकता है.

पुलिस के अनुसार, आनंद लोक कॉलोनी स्थित 18 नंबर बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर तन्मय सेठ सपरिवार रहते हैं.  रविवार शाम सभी सपरिवार शादी में गए थे. देर रात घर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी मिली.  उनके अनुसार  चोरों ने  अलमारी से लगभग तीन करोड़ से ज्यादा की कीमत के हीरे, सोने के जेवरात समेत करीब 60 हजार रुपए चुरा लिये.

पता चला है जिनके घर चोरी हुई वह जेट एयरवेज के वाइस प्रेसीडेंड (सिक्योरिटी) अवनीत सिंह बेदी के दामाद हैं. मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने घर के चप्पे-चप्पे की जांच की और फिंगर प्रिंट्स के नमूने लिए. इसके अलावा पुलिस घटना स्थल तथा आस-पास से सीसीटीवी के फुटेज खंगाल कर चोरों की तलाश कर रही है.

पुलिस को आशंका है कि चोरी को अंजाम देने में कोई ऐसा व्यक्ति शामिल है, जिसे घर में रखे कीमती जेवर और घर के लोगों के शादी में जाने की पक्की जानकारी थी, क्योंकि  चोरों ने घर में घुसने के लिए खिड़की का इस्तेमाल किया था और खिड़की का शीशा तोड़ा नहीं गया था.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment