आप आदमी पार्टी के विधायक शरद चौहान गिरफ्तार

Last Updated 31 Jul 2016 10:22:53 AM IST

आम आदमी पार्टी के नरेला से विधायक शरद चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है. आप कार्यकर्ता सोनी के सुसाइड केस में दिल्ली पुलिस ने उन्हें शनिवार देर रात गिरफ्तार किया.


विधायक शरद चौहान
चौहान की गिरफ्तारी के साथ ही पार्टी के गिरफ्तार किए गए नेताओं की संख्या 12 हो गयी है. 
      
मामले के सिलसिले में पिछले चार दिनों मे दिल्ली पुलिस के अपराध शाखा ने चौहान और मुख्य आरोपी रमेश भारद्वाज से कई घंटे पूछताछ की थी. 
      
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चौहान और भारद्वाज के अलावा विधायक के सहयोगी अमित और रजनीकांत सहित पांच अन्य लोगों को शनिवार रात गिरफ्तार किया गया. 
     
भारद्वाज को सोनीपत से 26 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. महिला की खुदकुशी के सिलसिले में नरेला के स्थानीय विधायक के साथ उससे पूछताछ की गयी. 
     
उत्तर-पश्चिम दिल्ली के नरेला स्थित अपने घर में महिला ने जहर खा लिया था और 19 जुलाई को एलएनजेपी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.
     
महिला ने कथित रूप से उसे गलत तरीके से छूने को लेकर भारद्वाज के खिलाफ जून में एक शिकायत और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था.
     
दिल्ली पुलिस ने 20 जुलाई को खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज करते हुए पूरा मामला विशेष जांच दल को सौंप दिया था.
     
महिला के परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले भारद्वाज के जमानत पर रिहा हो जाने के बाद महिला अवसाद में थी.
    
उसने आरोप लगाया कि आरोपी को स्थानीय आप विधायक ने संरक्षण दिया.
    
महिला ने एक वीडियो रिकॉर्डिंग में भारद्वाज के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि भारद्वाज ने उससे कहा था कि अगर वह पार्टी में उभरना चाहती है तो उसे ‘‘समझौता’’ करना होगा और उसने खुद को ‘‘स्थानीय पार्टी विधायक का करीबी’’ होने का दावा किया था.
 
एमएलए की गिरफ्तारी के बाद आप नेता आशुतोष ने ट्वीट कर कहा, ””एक और आप विधायक गिरफ्तार. क्या मोदी पागल हो गए हैं? क्या उन्होंने अपना दिमागी संतुलन खो दिया है? अगर पीएम इस गुस्से और प्रतिशोध के साथ काम करेंगे तो क्या देश सुरक्षित है!”
 
 
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment