भाजपा के खिलाफ दिल्ली और गुजरात मिलकर लड़ेंगे: केजरीवाल

Last Updated 24 Jul 2016 04:26:29 PM IST

गुजरात के चुनावी मैदान में आम आदमी पार्टी के उतरने का संकेत देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव का नतीजा सबको चौंका सकता है.


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

हाल ही में दो बार गुजरात का दौरा करने वाले केजरीवाल ने दावा किया कि गुजरात की आनंदीबेन पटेल के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के खिलाफ लोगों में बहुत गुस्सा है और आरोप लगाया कि राज्य सरकार पाटीदार और दलित समुदायों के लोगों के खिलाफ 'फर्जी मामले' दर्ज करा रही है.

आप संयोजक ने कहा, 'गुजरात आनंदीबेन और भाजपा से बहुत नाराज है. अगले साल गुजरात चुनाव के नतीजे हर किसी को हैरान कर सकते हैं. आनंदीबेन फर्जी मामलों में दलितों और पाटीदारों को जेल भेज रही हैं, जबकि मोदीजी यही काम दिल्ली में कर रहे हैं. दिल्ली और गुजरात अब मिलकर लड़ेंगे.'

उन्होंने कहा कि दलितों की पिटाई पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'चुप्पी' यह साबित करती है कि इन घटनाओं को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का समर्थन प्राप्त है.

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया, 'प्रधानमंत्री मोदी दलितों पर हमलों को लेकर खामोश बने हुए हैं जो यह साबित करता है कि ये हमले भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के पूरे समर्थन से हो रहे हैं.'
 

 

 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment