आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया गिरफ्तार

Last Updated 25 Jun 2016 01:08:54 PM IST

दिल्ली के संगम विहार से आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया को महिलाओं से बदसलूकी के आरोप में दिल्ली पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया.


आप के विधायक दिनेश मोहनिया गिरफ्तार

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष मोहनिया दक्षिणी दिल्ली के खानपुर स्थित अपने कार्यालय में खुद पर लग रहे आरोपों पर सफाई देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, उसी समय पुलिस की एक टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली पुलिस मोहनिया को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है.

अपनी गिरफ्तारी से पहले मोहनिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली पुलिस गुंडागर्दी पर उतर आई है और एमएम खान हत्याकांड से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है.

विधायक पर 23 जून को महिलाओं के एक समूह से कथित बदसलूकी करने का आरोप है. महिलाओं का समूह अपने इलाके में जल संकट की शिकायत लेकर विधायक के पास गया था.

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) नूपुर प्रसाद ने कहा, ‘‘महिलाओं के एक समूह की शिकायत के बाद नेब सराय पुलिस थाने में मोहनिया के खिलाफ भादंसं की धारा 323, 506 और 509 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.’’

संगम विहार की रहने वाली शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि मोहनिया और उनके सहयोगियों ने जल संकट की स्थिति में मदद मांगने पर उनके साथ हाथापाई की और उन्हें धमकाया.

मोहनिया ने अपने खिलाफ लगाये गये आरोपों को ‘आधारहीन’ बताते हुए उन्हें खारिज किया.

उन्होंने कहा, ‘‘मैं पुलिस जांच में सहयोग के लिए तैयार हूं लेकिन मेरे खिलाफ लगाये गये आरोप निराधार है.’’

वहीं तुगलकाबाद इलाके में शुक्रवार को 60 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के लिए गोविंदपुरी पुलिस स्टेशन में भी मोहनिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment