कुमार विश्‍वास की बर्थडे पार्टी में गैरहाजिर रहे केजरीवाल

Last Updated 12 Feb 2016 03:34:04 PM IST

कुमार विश्वास के जन्मदिन पर हुए जश्न में शामिल मेहमानों की सूची ने सियासी गलियारों में हलचल बढ़ा दी है.


विश्‍वास की बर्थडे में क्यों नहीं रहे केजरीवाल (फाइल फोटो)

विश्वास की पार्टी में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गैरमौजूदगी और कई दिग्गज बीजेपी नेताओं की मौजूदगी ने नये घटनाक्रम के संकेत दिये हैं.

कवि और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्‍वास ने 10 फरवरी को अपने 46वें जन्‍मदिन पर शानदार पार्टी दी थी. इस पार्टी में राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल,केन्‍द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, भाजपा सांसद मनोज तिवारी, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद कमलनाथ, नवीन जिंदल समेत कई नेता और बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.

आप की ओर से मनीष सिसोदिया और कई दूसरे नेता शामिल हुए. लेकिन अरविंद केजरीवाल नहीं पहुंचे.

गौरतलब है कि पिछले साल विश्‍वास ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के साथ केक काटकर अपना जन्‍मदिन मनाया था. पिछले साल केजरीवाल ने ट्वीट कर भी उन्‍हें बधाई दी थी. पर इस बार उनकी ओर से ट्वीट भी नहीं किया गया.

कुमार विश्‍वास की बर्थडे पार्टी दिल्‍ली के पॉश इलाके चाणक्‍यपुरी में आयोजित की गई थी. इसमें 500 के लगभग मेहमान आए थे. इस पार्टी में सिंगर मालिनी अवस्‍थी भी नजर आईं. भाजपा सांसद और गायक मनोज तिवारी ने कुमार विश्‍वास की कविता ‘कोई दीवाना कहता है’ अपने अंदाज में पेश की. खुद विश्‍वास ने भी कविता सुनाई.

आम आदमी पार्टी की सरकार से लगातार तकरार के चलते सुर्खियों में रहने वाले दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी भी समारोह में मौजूद थे. बीजेपी और आरएसएस नेताओं की मौजूदगी के चलते विश्वास के भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने के कयास लगाए जाने लगे हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment