युवती ने कनॉट प्लेस में तीन घंटे किया हंगामा, अदालत ने भेजा जेल

Last Updated 10 Feb 2016 06:41:09 PM IST

दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में मंगलवार रात करीब तीन घंटे तक हंगामा करने के कारण गिरफ्तार की गई एक युवती को दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत ने बुधवार को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.


युवती ने कनॉट प्लेस में तीन घंटे किया हंगामा (फाइल फोटो)

पुलिस के अनुसार देर रात यह युवती एक युवक के साथ अपनी मर्सीडीज कार में सवार होकर कनॉट प्लेस पहुंची थी. इसी दौरान उसकी गाड़ी और सामने से आ रही बाइक में टक्कर हो गई, जिससे गाड़ी का बंपर क्षतिग्रस्त हो गया.

गाड़ी को हुए नुकसान पर युवती अपना आपा खो बैठी और पहले तो उसने अपने साथी के साथ मिलकर बाइक सवारों को पीटा. उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस तथा अस्पताल में डॉक्टरों और नर्सों के साथ गाली गलौज भी की.

पुलिस युवती और युवक दोनों को पकड़ कर थाने ले गई. प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार युवती ने थाने में पुलिसकर्मियों के साथ भी बदतमीजी की. युवती और उसके साथी युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337, 185 मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्हें आज पटियाला आउस अदालत में पेश किया गया.

अदालत ने युवती को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश सुनाया.

पुलिस के अनुसार कार और बाइक की टक्कर की यह घटना कल देर रात राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर छह के सामने हुई थी.

बाइक सवारों का अरोप है कि युवती तेज गति से कार चला रही थी और उसकी गलती के कारण ही टक्कर हुई. इस टक्कर में एक बाइक सवार सोनू को काफी चोट आई. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. बाइक सवारों का यह भी कहना है कि युवती नशे में धुत होकर गाड़ी चला रही थी.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment