प्रदेश भाजपा को कर्ज की शर्तें स्वीकार नहीं

Last Updated 10 Feb 2016 05:22:52 AM IST

दिल्ली सरकार से नगर निगमों को मिले कर्ज की शर्तों को प्रदेश भाजपा ने सिरे से खारिज किया है.


दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय

पार्टी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने प्रेस कांफ्रेंस में साफ कर दिया कि वह न ही किसी सफाई कर्मी हटाएंगे न ही संपत्ति कर दिल्लीवासियों पर थोपेंगे.

भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को दलित विरोधी बताते हुए आरोप लगाया कि वह हर पल बयान बदलते हैं. उन्होंने कहाकि मुख्यमंत्री नगर निगमों पर दबाव बनाकर सफाई कर्मियों को बाहर करने की कोशिश में हैं. उनके साथ सांसद रमेश बिधूड़ी, मेयर रविन्द्र गुप्ता व योगेंद्र चंदोलिया भी थे.

प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि यह सरकार पूरी तरह से दलित विरोधी है, शुरू से ही बाल्मिकी समाज के खिलाफ काम कर रही है. उपाध्याय ने भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी शकुंतला डी गेमलिन, धर्मपाल, एमके मीणा समेत कई अफसरों के नाम लेते हुए  आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार शुरू से ही इन्हें परेशान कर रही है.

उन्होंने सरकार के निर्णयों पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार के कैबिनेट का निर्णय बताते हुए केजरीवाल ने कहा था कि अस्थायी कर्मियों को नियमित किया जाएगा. केजरीवाल ने एनडीएमसी के अस्थायी सफाई कर्मचारियों को भी नियमित करने का दावा किया था. उपाध्याय ने आशंका जतायी कि केजरीवाल करीब 50 हजार सफाई कर्मचारियों को नौकरी से हटाने का निर्णय कर चुकी है.

मेयर रविन्द्र गुप्ता ने कहा कि वह लगातार कहते आ रहे हैं कि यह कर्ज नहीं अनुदान है और नगर निगम इसे वापस नहीं करेगा. उन्होंने केजरीवाल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि एक साल केजरीवाल, दलित विरोधी केजरीवाल. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार बगैर सुविधाएं दिए अनधिकृत कालोनियों में प्रॉपर्टी टैक्स वसूलने के लिए दबाव डाल रही है.

नेता सदन योगेंद्र चंदोलिया ने कहा कि भाजपा सरकार में सबसे अधिक सफाई कर्मियों को नियमित किया गया है. इस मौके पर सफाई कर्मियों के नेता कर्मवीर सिंह चंदेल, मीडिया प्रभारी प्रवीण कपूर भी थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment